दीप दासगुप्ता दोनों टीमों के लिए अनदेखा किए गए उनाडकट के समर्थन में आगे आए

Eng vs Ind: हाल ही में जयदेव उनाडकट ने एक इंटरव्यू में कहा कि चयन न होने से उन्हें पीड़ा हुयी है, लेकिन वह हार नहीं मानेंगे. उनाडकट ने 2019-20 सेशन में 67 विकेट लिए थे, जबकि विजय हजारे में इस साल 5.88 इकॉनमी की दर से 8 विकेट लिए थे और उनका दावा बहुत ही ज्यादा मजबूत था. 

दीप दासगुप्ता दोनों टीमों के लिए अनदेखा किए गए उनाडकट के समर्थन में आगे आए

जयदेव उनाडकट के साथ सभी की सहानुभूति है. सभी मान रहे हैं उनके साथ गलत हुआ

नई दिल्ली:

पूर्व क्रिकेटर और होस्ट दीप दासगुप्ता ने कहा है कि राष्ट्रीय चयन समिति को श्रीलंका में खेले जाने वाली सीरीज के लिए लेफ्टी पेसर जयदेव उनाडकट (Jaydev Unadkat) को टीम में चुनना चाहिए था. तीन वनडे और इतने ही टी20 मैचों की सीरीज 13 से 25 जुलाई तक खेली जाएगी. पिछले दिनों जब टीम ऐलान हुई, तो सब हैरान रह गए कि रणजी ट्रॉफी 2019-20 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले जयदेव उनाडकट (Jaydev Unadkat) को न इंग्लैंड दौरे के लिए घोषित शीर्ष 20 खिलाड़ियों में जगह दी और न ही श्रीलंका दौरे के लिए घोषित 20 खिलाड़ियों में. इसके बाद सोशल मीडिया में बड़ी संख्या में फैंस ने सोशल मीडिया पर उनाकट से सहानुभूति जतायी और उनके साथ हुए अन्याय के बारे में बयां किया. चयनकर्ताओं ने इंग्लैंड दौरे के लिए 23 साल के अर्जन नगवासवाला और श्रीलंका के लिए 23 साल के ही चेतन सकारिया को जयदेव पर वरीयता प्रदान की. 

ठीक 22 साल पहले आज के ही दिन छोड़ा गया था वनडे इतिहास का सबसे महंगा कैच, VIDEO

हाल ही में जयदेव उनाडकट ने एक इंटरव्यू में कहा कि चयन न होने से उन्हें पीड़ा हुयी है, लेकिन वह हार नहीं मानेंगे. उनाडकट ने 2019-20 सेशन में 67 विकेट लिए थे, जबकि विजय हजारे में इस साल 5.88 इकॉनमी की दर से 8 विकेट लिए थे और उनका दावा बहुत ही ज्यादा मजबूत था. 


दीप बोले कि आप और भी कई खिलाड़ियों को शामिल क सकते थे. इन खिलाड़ियों ने क्या गलत किया है? उनाडकट और राहुल तेवतिया पिछली सीरीज में टीम का हिस्सा थे और इन्हें भी टीम में जगह दी जा सकती थी. खिलाड़ियों की संख्या अगर 25 से 27 हो जाती है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. 

न्यूजीलैंड से इंग्लैंड को मिली हार में जेम्स एंडरसन के नाम दर्ज हुआ अनचाहा रिकॉर्ड

दासगुप्ता बोले कि उनाडकट जैसे जुनूनी और मेहनती खिलाड़ी को निश्चित ही टीम में होना चाहिए था. यहां करीब 20 खिलाड़ी थे और सभी का चयन हो गया. इसमें कोई चौंकाने वाली बात नहीं है. मुझ जयदेव बहुत ही पसंद हैं क्योंकि वह एक कड़े परिश्रमी और जुनूनी खिलाड़ी हैं. पूर्व विकेटकीपर ने कहा कि वह रणजी ट्रॉफी मे 20-25 ओवर बॉलिंग करते हैं. कड़ी मेहनत करते हैं और शानदार खिलाड़ी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ समय पहले हुयी मिनी ऑक्शन में कष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे.​