यासीन मलिक की सजा पर तिलमिलाए आफरीदी को पूर्व लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने दिया करारा जवाब

हद तब हो गयी जब इस मामले में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी भी कूद पड़े. और उन्होंने यासीन मलिक की सजा का फैसला आते हुए उनके पक्ष में लंबा ट्वीट कर डाला. 

यासीन मलिक की  सजा पर तिलमिलाए आफरीदी को पूर्व लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने दिया करारा जवाब

खास बातें

  • यासीन को सजा, हत्थे से उखड़े आफरीदी
  • आफरीदी का वार, मिश्रा का पलटवार
  • इस आफरीदी की कोई जुबां नहीं !!
नई दिल्ली:

बुधवार को एनआईए की विशेष अदालत टेरर फंडिंग मामले में दोषी पाए गए यासीन मलिक (Yasin Malik) को उम्र कैद की सजा सुनायी, तो तिलमिलाहट जम्मू-कश्मीर से लेकर पाकिस्तान तक में देखी गयी. जाहिर है कि इसे समझा जा सकता है, लेकिन हद तब हो गयी जब इस मामले में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी भी कूद पड़े. और उन्होंने यासीन मलिक की सजा का फैसला आते हुए उनके पक्ष में लंबा ट्वीट कर डाला. हैरानी का बात यह है कि यासीन मलिक ने कोर्ट में खुद के द्वारा किए गए अपराध को स्वीकार किया है. यासीन मलिक (Yasin Malik is fount guilty) ने कोर्ट में कहा था कि वह यूएपीए की धारा 16 (आतंकवादी गतिविधि), 17 (आतंकवादी गतिवधि के लिए धन जुटाने), 18 (आतंकवादी कृत्य की साजिश रचने), व 20 (आतंकवादी समूह या संगठन का सदस्य होने) और भारतीय दंड संहिता की धारा 120-बी (आपराधिक साजिश) व 124-ए (देशद्रोह) के तहत खुद पर लगाए गए आरोपों और मिली सजा के खिलाफ कोई अपील नहीं करना चाहते. 

यह भी पढ़ें:हफीज ने कहा पाकिस्तान में ना पेट्रोल मिल रहा है ना ही ATM में कैश है, इमरान खान को किया टैग

आफरीदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मावनाधिकार उल्लंघन के खिलाफ   खिलाफ अहम आवाजों को लगातार चुप करने के भारत के प्रयास व्यर्थ हैं. यासीन मलिक के खिलाफ  लगाए गए मनगढ़ंत आरोपों से कश्मीर की आजादी का संघर्ष नहीं रुकेगा. मैं संयुक्त राष्ट्र संघ से इस गलत और गैरकानूनी ट्रॉयल का संज्ञान लेने की अपील करता हूं.', ट्वीटके साथ आफरीदी ने अपनी तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें वह अपने घर की छत पर खड़े दिखायी पड़ रहे हैं.


अमित मिश्रा के साथ-साथ भारतीय फैंस भी आफरीदी को आइना दिखा रहे हैं 

यह भी पढ़ें:   इस सूरत में आरसीबी हो जाएगा आईपीएल से बाहर, आपके जानने के लिए और भी बहुत कुछ है यहां

भारतीय समर्थक आफरीदी को पाकिस्तान के घरेलू हालात के बारे में बता रहे हैं

आफरीदी के इस ट्वीट पर भारतीय फैंस ने तो इस पूर्व कप्तान की जमकर क्लास लगायी ही, लेकिन पूर्व लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने आफरीदी को ऐसा करारा जवाब दिया, जो अगले कई दिन उन्हें सोने नहीं देगा. उम्मीद है कि आगे भारत के खिलाफ कोई भी कमेंट करने से पहले आफरीदी कई बार सोचेंगे. 

अमित मिश्रा ने आफरीदी को जवाब देते हुए लिखा कि यासीन ने खुद कोर्ट में अपना दोष स्वीकार किया है. आपकी जन्मतिथि की तरह हर बात गलत जानकारी नहीं है.  

भारतीय फैंस की प्रतिक्रिया मिश्रा के जवाब पर समझी जा सकती है.

और भारतीय फैंस ऐसे भी जवाब दे रहे हैं

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Helplines
Vandrevala Foundation for Mental Health9999666555 or help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall022-25521111 (Monday-Saturday: 8 am to 10 pm)
(If you need support or know someone who does, please reach out to your nearest mental health specialist.)