अर्शदीप के बचाव में उतरे पंजाब के पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह, जानिए क्या कहा

India vs Pakistan Asia Cup: पंजाब के पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर ने अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) द्वारा कैच टपकाए जाने पर रिएक्ट किया और सोशल मीडिया के जरिए युवा गेंदबाज को निराश नहीं होने की सलाह दी है. अमरिंदर सिंग ने अपने पोस्ट में लिखा है कि, यह खेल है और खेल में ऐसी गलतियां होती रहती है

अर्शदीप के बचाव में उतरे पंजाब के पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह, जानिए क्या कहा

अर्शदीप के बचाव में उतरे पंजाब के पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर, जानिए क्या कहा

India vs Pakistan Asia Cup: पंजाब के पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर ने अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) द्वारा कैच टपकाए जाने पर रिएक्ट किया और सोशल मीडिया के जरिए युवा गेंदबाज को निराश नहीं होने की सलाह दी है. अमरिंदर सिंग ने अपने पोस्ट में लिखा है कि, यह खेल है और खेल में ऐसी गलतियां होती रहती है. फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'यह दुर्भाग्य है कि अर्शदीप  का केवल एक कैच छोड़ने पर इतना मजाक उड़ाया जा रहा है.  खेलों में इस तरह की चीजें होती हैं विशेष रूप से ऐसी उच्च दबाव की परिस्थितियों में. हमें अपने खेल नायकों का समर्थन और प्रोत्साहन देना चाहिए. अर्शदीप निराश मत होना. आपके आगे एक लंबा और अद्भुत करियर है'.

अर्शदीप सिंह द्वारा कैच टपकाए जाने पर कोहली का आया रिएक्शन, बोले, दबाव में गलतियां हो जाती है..


इसके अलावा पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत मीत हेयर ने ने अर्शदीप की मां बलजीत कौर से फोन पर बात की. खेल मंत्री जी ने अर्शदीप को लेकर ट्वीट भी किया और लिखा, 'जीत या हार खेल होते रहती है अर्शदीप, आपने काफी कम समय में टीम में जगह बनाई है. पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया, सिर्फ एक कैच छूटने से उन्हें ट्रोल नहीं किया जाना चाहिए. अर्शदीप देश का भविष्य हैं, युवाओं के लिए प्रेरणा. खेलों में नफरत का कोई स्थान नहीं है.'

वहीं, अर्शदीप की मां बलजीत कौर ने फोन पर बताया कि अर्शदीप काफी निराश थे. मैंने उसे काफी समझाया. मां बलजीत ने फोन पर बताया कि पूरी टीम अर्शदीप को सपोर्ट कर रही है. यह एक अच्छी बात है. खेल में गलतियां होती रहती है. इसके अलावा  पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत मीत हेयर ने ये भी कहा कि, जब अर्शदीप वापस आएंगे तो उनका स्वागत ढोल-नगाड़ों से किया जाएगा. हम हम उसे लेने एयरपोर्ट भी जाएंगे. 

इसके अलावा अर्शदीप को विराट कोहली का भी सपोर्ट मिला है. कोहली ने कहा कि खेल में गलतियां होते रहती है. मेरे साथ भी ऐसा हुआ था जिसके कारण मैं पूरी रात सो नहीं पाया था. 

पाकिस्तान के खिलाफ इन वजहों से हारा भारत, कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कहां हाथ से निकल गई मैच

IND vs PAK : 19 वें ओवर में पलट गया सब कुछ, अर्शदीप सिंह पर चिल्लाए रोहित शर्मा, देखिए VIDEO

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com