पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर को नहीं भायी कोहली की बैटिंग, बोले कि कभी सचिन ने दी थी विराट को सलाह, लेकिन....video

Asia Cup 2022, Ind vs Pak: रविवार को विराट (Virat Kohli) ने 34 गेंदों पर 35 रन बनाए, लेकिन इस पर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ने सवाल खड़े कर दिए

पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर को नहीं भायी कोहली की बैटिंग, बोले कि कभी सचिन ने दी थी विराट को सलाह, लेकिन....video

Asia Cup 2022, Ind vs Pak: विराट का अंदाज पाकिस्तानी दिग्गज को नहीं भाया

खास बातें

  • "कोहली ने पारी में बस एक ही बढ़िया शॉट खेला"
  • दानिश कनेरिया ने किया विस्तार से पोस्टमार्टम!
  • कोहली को अब रन बनाने होंगे-कनेरिया
नई दिल्ली:

एशिया कप में रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत में पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने 34 गेंदों पर 35 रन की पारी खेली. और इसे संक्षिप्त और रन प्रति बॉल की इस पारी में कोहली में पिछली पारियों की तुलना में आत्मविश्वास बेहतर लगा, लेकिन इसके बावजूद पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर ने कोहली की इस पारी पर सवाल खड़ा किया है. यहां इस तथ्य की भी अनदेखी नहीं की जा सकती कि विराट भारत के लिए संयुक्त रूप से दूसरे सर्वश्रेष्ठ स्कोरर थे, लेकिन पाकिस्तान के लिए 61 टेस्ट और 18 वनडे खेल चुके दानिश कनेरिया को विराट की पारी पसंद नहीं आयी.

SPECIAL STORY: नए नियम की दोनों टीमों पर पड़ी मार, लेकिन नुकसान हुआ पाकिस्तान का, चोपड़ा ने सराहा, आप भी नियम जान लें

कनेरिया ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि सभी की नजरें विराट पर लगी हुई थीं, लेकिन वह फिर से फ्लॉप रहे. पारी की शुरुआत में कोहली को काफी कठिनायी आयी. कई मौके ऐसे रहे, जब गेंद उनके बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर गयी. दुर्भाग्यवश, केएल राहुल अंदरूनी किनारा लेते हुए ही बोल्ड हुए. इस पूर्व लेग स्पिनर ने कहा कि कोहली लेफ्टी स्पिनर के खिलाफ इन-साइड-आउट शॉट खेलने की कोशिश में एक्स्ट्रा कवर के हाथों आउट हुए.


दानिश ने कहा कि अब जबकि वह यह शॉट नहीं ही खेलते, तो किसी ने मुझसे कहा कि जब वह सचिन के साथ खेला करते थे, तो सचिन का ध्यान इस पर गया था कि कोहली इस शॉट पर आउट हो रहे थे. ऐसे में सचिन ने कोहली यह शॉट न खेलने की सलाह दी थी. और ऐसा एक बार फिर से कोहली के साथ हो रहा है. कनेरिया बोले कि कोहली भाग्यशाली रहे कि वह दूसरी गेंद पर लगभग आउट हो गए थे, लेकिन नसीम शाह की इस गेंद पर फखर जमां मु्श्किल कैच को पकड़ नहीं सके. उन्होंने आगे कहा कि कोहली ने अपनी पारी में केवल एक ही अच्छा शॉट खेला. इसके अलावा विराट ने अच्छे शॉट नहीं खेले. उन्हें आगे मैचों में रन बनाने होंगे. 

यह भी पढ़ें:

हार्दिक ने छक्का मारकर पाकिस्तान से छीना मैच, देखकर पंड्या की वाइफ की खुशी पहुंची सांतवें आसमान पर, यूं किया रिएक्ट

बाबर आजम को सरेंडर करवाने वाले भुवनेश्वर ने बताया, पाकिस्तानी कप्तान को आउट करने के बाद कैसा था रिएक्शन

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com