भारत के खिलाफ महामुकाबले से पहले पूर्व PAK पेसर ने अपनी टीम से किया ये खास 'डिमांड', Tweet हुआ वायरल

पाकिस्तान और भारत (IND vs PAK) के बीच एशिया कप टी20 टूर्नामेंट के सुपर 4 स्टेज का मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में रविवार को खेला जाएगा.

भारत के खिलाफ महामुकाबले से पहले पूर्व PAK पेसर ने अपनी टीम से किया ये खास 'डिमांड', Tweet हुआ वायरल

India vs Pakistan

नई दिल्ली:

पाकिस्तान ने शुक्रवार को हांगकांग के खिलाफ रिकॉर्ड जीत (Pakistan beat Hong Kong) दर्ज कर एशिया कप (Asia Cup 2022) के सुपर 4 में जगह बना ली. पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 193/2 का स्कोर खड़ा किया. फिर हांगकांग पर हावी होते हुए उन्होंने सिर्फ 38 रन पर ऑलआउट करते हुए 155 रन की विशालकाय जीत दर्ज की. इसी के साथ वो अगले स्टेज (Asia Cup Super 4) के लिए भारत, श्रीलंका और अफगानिस्तान के साथ शामिल हो गए. बाबर आजम (Babar Azam) की टीम के लिए ये एक करो या मरो का मुकाबला था, क्योंकि भारतीय टीम के खिलाफ वो अपना पहला मैच (India vs Pakistan) हार गए थे. पाकिस्तान और भारत अब एक बार फिर सुपर 4 स्टेज के मैच में रविवार को आमने-सामने होंगे. जहां फैंस को एक टक्कर का और रोमांच से भरा मुकाबला देखने का मिल सकता है.

पाकिस्तान की इस बड़ी जीत के बाद पूर्व पेसर यासिर अराफात (Yasir Arafat) ने ट्विटर पर अपनी टीम से एक खास अनुरोध किया है. उन्होंने ट्वीट किया, "क्या हम प्लीज रविवार को भी इसी तरह खेल सकते हैं जिस तरह से हम आज खेले हैं."

भारत के खिलाफ पाकिस्तानी बल्लेबाज टीक नहीं पाए थे और पूरी टीम 147 रन पर ऑलआउट हो गई थी. भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने भारत के लिए कमाल की गेंदबाजी दिखाई थी.


हालांकि हांगकांग के खिलाफ पाकिस्तानी बल्लेबाजों का बल्ला जमकर बोला. कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) के जल्दी आउट होने के बाद मोहम्मद रिजवान (नाबाद 78 रन) और फखर जमान (53 रन) ने शानदार बल्लेबाजी की.

खुशदिल शाह (Khushdil Shah) की तेजतर्रार पारी ने टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाया. खुशदिल ने 15 गेंदों में नाबाद 35 रन बनाए और पांच छक्के लगाए. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जिम्बाब्वे की ऐतिहासिक जीत का वो पल, विनिंग शॉट से पहले दिखा जश्न का माहौल- Video

VIDEO: हांगकांग के एहसान खान ने लिया बाबर आजम का ऐसा कैच, देखकर दंग रह गया नंबर 1 बल्लेबाज 

भारत से एक बार फिर होगा पाकिस्तान का महामुकाबला, हांगकांग पर जीत के साथ बनाया सबसे बड़ा रिकॉर्ड 

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com