मौत को हराकर लौटे क्रिकेटर क्रिस क्रेन्स, Video शेयर कहा- 'अभी लंबा रास्ता तय करना है..'

न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket) के पूर्व ऑलराउंडर क्रिस क्रेन्स (Chris Cairns) की हालत पिछले दिनों काफी नाजुक थी. उनकी हार्ट सर्जरी हुई थी. सर्जरी के बाद कीवी पूर्व दिग्गज के पैर पैरालाइज्ड हो गए हैं

मौत को हराकर लौटे क्रिकेटर क्रिस क्रेन्स, Video शेयर कहा- 'अभी लंबा रास्ता तय करना है..'

मौत को हराकर लौटे क्रिस क्रेन्स ने वीडियो शेयर कर फैन्स का किया धन्यवाद

न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket) के पूर्व ऑलराउंडर क्रिस क्रेन्स (Chris Cairns) की हालत पिछले दिनों काफी नाजुक थी. उनकी हार्ट सर्जरी हुई थी. सर्जरी के बाद कीवी पूर्व दिग्गज के पैर पैरालाइज्ड हो गए हैं. हालांकि वो अपने घर लौट आए हैं और उनकी स्थिति पहले से बेहतर है लेकिन अभी भी उनके पैर पैरालाइज हैं. जब सोशल मीडिया पर क्रेन्स की तबीयत खराब होने की बात सामने आई थी तो क्रिकेट फैन्स काफी निराश हो गए थे और अपने चहेते क्रिकेटर के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ सोशल मीडिया पर करते दिखे थे. अब खुद क्रेन्स ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और अपने फैन्स को उनके लिए दुआ मांगने के लिए शुक्रिया कहा है. क्रेन्स ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. 

वीडियो में क्रेन्स ने कहा, '6 हफ्ते पहले मुझे टाइप ए 'एओर्टिक डाइसेक्शन' का सामना करना पड़ा.. मेरे दिल की एक धमनी फट गई थी, मेरी कई सर्जरी हुई और शुक्रगुजार हूं कि डॉक्टर और नर्स मेरी जिंदगी बचाने में सफल रहे.' क्रेन्स ने अपने मैसेज में कहा कि, अभी भी उन्हें लंबा रास्ता तय करना है, लेकिन मैं आपके सामने यहां आने के लिए खुद को भाग्यशाली मान रहा हूं.' पूर्व कीवी दिग्गज ने आगे कहा कि, ‘हार्ट सर्जरी के बाद कुछ पेचीदगियों का सामना करना पड़ा जिसमें ‘स्पाइनल स्ट्रोक' भी शामिल था, जिसके लिए मुझे आगे होने वाले रिहैबिलिटेशन से गुजरना होगा,  मुझे आगे सबसे बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा.'

 ये भी पढ़ें 
RCB की कप्तानी छोड़ने का ऐलान करते वक्त कोहली ने फेन्स के लिए शेयर किया इमोशनल Video
गायकवाड़ ने बुमराह को किया 'गुमराह', आखिरी गेंद पर स्वीप मारकर लगाया छक्का, गेंदबाज के उड़े होश- Video
CSK vs MI: पूरी तरह हत्थे से उखड़े दिखे रैना, तो सोशल मीडिया पर फैंस बुरी तरह से बरसे
न्यूजीलैंड की हुई पाकिस्तान से घर वापसी, शोएब अख्तर ने PAK खिलाड़ियों से कहा, 'अब इस तारीख को देना करारा जवाब'


क्रिस क्रेन्स ने अपने वीडियो में डॉक्टर और नर्स को भी शुक्रिया कहा, पूर्व ऑल राउंडर ने कहा कि वो आगे की चुनौतियों के लिए भी पूरी तरह से तैयार है और आपकी दुआ मेरे साथ रहेगी.

बता दें कि कीवी टीम के लिए क्रेन्स ने 62 टेस्ट मैच, 215 वनडे और 20 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. अपने जमाने में क्रेन्स दुनिया के सबसे बड़े ऑलराउंडर में से एक रहे हैं. अपने परफॉर्मेंस से उन्होंने कई दफा कीवी टीम को जीत दिलाई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​