रॉबिन उथप्पा दिल्ली कैपिटल्स के इस दिग्गज के साथ रिटेंशन में हुए बर्ताव से बहुत ही हैरान

दिल्ली कैपिटल्स ने पिछले लगातार तीन साल में प्ले-ऑफ राउंड में जगह बनायी है. और अगर ऐसा हुआ, तो इसके पीछे धवन के बल्ले का भी खासा योगदान रहा, लेकिन अब जब उन्हें रिटेन नहीं किया गया, तो धवन के फैंस खासे निराश हैं. 

रॉबिन उथप्पा दिल्ली कैपिटल्स के इस दिग्गज के साथ रिटेंशन में हुए बर्ताव से बहुत ही हैरान

भारत के पूर्व बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा

खास बातें

  • दिल्ली ने 4 खिलाड़ी रिटेन किए थे मंगलवार को
  • दिल्ली की पहली पसंद रहे कप्तान ऋषभ पंत
  • अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ और एनरिच नॉर्के
नयी दिल्ली:

भारत के पूर्व बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा दिल्ली कैपिटल्स के इस बर्ताव से बहुत ही ज्यादा हैरान हैं इस टीम ने अपने ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को रिटेन नहीं किया. मंगलवार को हुई रिटेंशन प्रक्रिया में दिल्ली ने ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ और एनरिच नॉर्जे को रिटेन किया, लेकिन धवन को छोड़ दिया. और इस बात पर रॉबिन ही नहीं, बल्कि कई दिग्गजों ने भी हैरानी जाहिर की. आईपीएल में दिल्ली के लिए धवन का बल्ला  हालिया सालों में जमकर बोला है, लेकिन इसके बावजूद धवन दिल्ली के समीकरणों में फिट नहीं बैठ सके. टीम के ऑनर पार्थ जिंदल ने भी इस बात पर खासा अफसोस जाहिर करते हुए कहा कि हम छूट गए दिल्ली के खिलाड़ियों को फिर से साथ रखने की पूरी कोशिश करेंगे. 

यह भी पढ़ें: बॉलिंग कोच मुरलीधरन ने बताया कारण कि क्यों हैदराबाद ने दो अनकैप्ड खिलाड़ी किए रिटेन

बहरहाल, उथप्पा ने कहा कि धवन और पृथ्वी शॉ की अगले साल आईपीएल में बहुत ही अच्छी जोड़ी बनती. यह सभी ने देखा है कि धवन ने दिल्ली के लिए कितना ज्यादा शानदार प्रदर्शन किया है. यह बात मेरे बिल्कुल भी समझ में नहीं आती. 


रॉबिन ने कहा कि दिल्ली की टीम में ये दोनों होते. और अगर रबाडा के साथ नॉर्जे होते, तो दिल्ली का अनिवार्य रूप से तेज गेंदबाजी सेट-अप तैयार हो जाता. इसके बाद दिल्ली मैनेजमेंट कुछ और भारतीय तेज गेंदबाजों के लिए जा सकते थे. निश्चित ही, इससे दिल्ली के पास एक मैच विजेता बॉलिंग सेट-अप होता.

यह भी पढ़ें:  इन दिग्गजों को नहीं किया गया रिटेन, लेकिन बन सकते हैं अगले सीजन में कप्तान, देखें पूरी लिस्ट

उथप्पा ने कहा कि हम सभी जानते हैं कि पृथ्वी शॉ और धवन कितने ज्यादा खतरनाक साबित हो सकते हैं, लेकिन अब सच यह है कि उन्होंने धवन को जाने दिया और यह बहुत ही ज्यादा चौंकाने वाला है. ध्यान दिला दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने पिछले लगातार तीन साल में प्ले-ऑफ राउंड में जगह बनायी है. और अगर ऐसा हुआ, तो इसके पीछे धवन के बल्ले का भी खासा योगदान रहा, लेकिन अब जब उन्हें रिटेन नहीं किया गया, तो धवन के फैंस खासे निराश हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में सामाजिक कार्यों के लिए एमपी के गांवों का दौरा किया था. . ​