रॉबिन सिंह ने तोड़ा लॉकडाउन का नियम, तो मिली यह सजा

कोरोना वायरस महामारी के फैलाव के कारण चेन्नई और आस-पास के तीन जिलों में कड़ा लॉकडाउन 30 जून तक बढा दिया गया है. इसके तहत लोग जरूरी के लिये घर के आसपास दो किलोमीटर के भीतर ही जा सकते हैं और वाहन का इस्तेमाल नहीं कर सकते.

रॉबिन सिंह ने तोड़ा लॉकडाउन का नियम, तो मिली यह सजा

रॉबिन सिंह

खास बातें

  • कार में सब्जी खरीदने निकले थे रॉबिन
  • भारत के लिए सौ से ज्यादा वनडे खेल चुके हैं
  • टीम इंडिया के कोचिंग स्टाफ से भी जुड़े रहे हैं
चेन्नई:

भारत के पूर्व क्रिकेटर रॉबिन सिंह (#RobinSingh) को लॉकडाउन के नियम तोड़ने की सजा मिली है. भारत के लिए अच्छी-खासी क्रिकेट खेल चुके रॉबिन को यह सजा तब मिली, जब वह बाजार में अपनी कार में सब्जी खरीदने निकले थे, लेकिन सख्ती बरतते हुए पुलिस ने रॉबिन को पकड़ लिया. 

भारत के पूर्व क्रिकेटर रॉबिन सिंह पर लॉकडाउन नियमों के कथित उल्लंघन के मामले में 500 रूपये जुर्माना लगाया गया है और उनकी कार जब्त कर ली गई है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि उन पर 500 रूपये जुर्माना लगाया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोरोना वायरस महामारी के फैलाव के कारण चेन्नई और आस-पास के तीन जिलों में कड़ा लॉकडाउन 30 जून तक बढा दिया गया है. इसके तहत लोग जरूरी के लिये घर के आसपास दो किलोमीटर के भीतर ही जा सकते हैं और वाहन का इस्तेमाल नहीं कर सकते. बता दें कि रॉबिन सिंह ने भारत के लिए 1 टेस्ट और 136 वनडे मैच खेले हैं और एक  समय रॉबिन ने अजय जडेजा के साथ मिलकर भारत को कई मैच जिताए, तो बात में रॉबिन कोचिंग स्टॉफ से भी जुड़े और वह बल्लेबाजों को कई-कई घंटे थ्रो-डाउन करने के लिए काफी प्रसिद्ध हैं.