भारत के इस पूर्व क्रिकेटर की वाइफ पाई गई कोरोना पॉजिटिव, आईपीएल में केकेआर की टीम का रहा है हिस्सा

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व आल राउंडर और पश्चिम बंगाल के खेल राज्य मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला (Laxmi Ratan Shukla) की पत्नी कोविड-19 (Covid-19) परीक्षण की जांच में पॉजिटिव आयी हैं

भारत के इस पूर्व क्रिकेटर की वाइफ पाई गई कोरोना पॉजिटिव, आईपीएल में केकेआर की टीम का रहा है हिस्सा

लक्ष्मी रतन शुक्ला की वाइफ भी कोरोना पॉजिटिव

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व आल राउंडर और पश्चिम बंगाल के खेल राज्य मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला (Laxmi Ratan Shukla) की पत्नी कोविड-19 (Covid-19) परीक्षण की जांच में पॉजिटिव आयी हैं. अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी. अधिकारियों ने कहा कि राज्य के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग की उप सचिव स्मिता सान्याल शुक्ला शुक्रवार को जांच में वायरस संक्रमण में पॉजिटिव आयी हैं. स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि उन्हें हल्का बुखार था और प्रोटोकॉल के अंतर्गत वह घर पर पृथकवास में हैं. बंगाल रणजी टीम के पूर्व कप्तान शुक्ला ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘हां, मेरी पत्नी स्मिता कोविड-19 पॉजिटिव आयी . उन्हें हल्का बुखार है और वह दी हुई दवाईयां ले रही हैं. मैं, हमारे दो बेटे और मेरे वृद्ध पिता हम सभी घर पर पृथकवास में हैं. हमने गुरूवार को अपना कोविड-19 (Coronavius) परीक्षण कराया था.

लक्ष्मी रतन शुक्ला (Laxmi Ratan Shukla) ने अपने करियर में भारत की ओर से केवल 3 वनडे मैच ही खेल पाए थे. इसके अलावा लक्ष्मी रतन शुक्ला (Laxmi Ratan Shukla) का फर्स्ट क्लास करियर शानदार रहा. रतन शुक्ला ने 137 मैच खेले और इस दौरान 6217 रन बनाए, जिसमें 9 शतक और 37 अर्धशतक शामिल रहा. वहीं, 141 लिस्ट ए मैचों के दौरान 2997 रन बनाए. लिस्ट ए में शुक्ला के नाम 4 शतक और 13 अर्धशतक शामिल रहा. रतन शुक्ला ने 81 टी-20 मैच भी खेले हैं. 

लक्ष्मी रतन शुक्ला (Laxmi Ratan Shukla) आईपीएल (IPL) में केकेआर (KKR) की टीम की ओर से भी खेल चुके हैं. आईपीएल में उन्होंने 47 मैच खेले और 15 विकेट लेने में सफल रहे. शुक्ला का आईपीएल करियर में अच्छा नहीं रहा था. केवल 405 रन ही आईपीएल में बना पाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.