विनोद कांबली फिर विवादों में, नशे में धुत्त होकर वाइफ को पीटा, FIR दर्ज- रिपोर्ट

भारतीय पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली (Vinod Kambli) एक बार फिर विवादों में हैं. कांबली पर वाइफ के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है.

विनोद कांबली फिर विवादों में, नशे में धुत्त होकर वाइफ को पीटा,  FIR दर्ज- रिपोर्ट

Vinod Kambli फिर विवादों में

भारतीय पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली (Vinod Kambli) एक बार फिर विवादों में हैं. कांबली पर वाइफ के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है. कांबली पर FIR दर्ज करने की बात सामने आई है. बता दें कि कांबली पहले भी कई बार विवादों में रहे हैं. अभी हाल ही में कांबली ने कहा था कि वो इस समय आर्थिक मंदी से गुजर रहे हैं और उनके पास कमाई करने का कोई साधन नहीं है. बता दें कि शुक्रवार को हुई इस कथित घटना के सिलसिले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. बांद्रा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि कांबली की पत्नी एंड्रिया ने पुलिस शिकायत में आरोप लगाया है कि उसने खाना पकाने के तवे  को उस पर फेंका जिससे सिर में चोट आई है. 

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार, ' यह घटना शुक्रवार दोपहर 1 बजे से 1.30 बजे के बीच हुई जब कांबली कथित तौर पर शराब के नशे में अपने फ्लैट पर पहुंचे और अपनी पत्नी को गाली देने लगे.  उनका 12 साल का बेटा, जो उस समय मौजूद था, उसने लड़ाई में हस्तक्षेप किया, लेकिन कांबली रसोई में गए और एक टूटे हुए फ्राइंग पैन का हैंडल लिया और वाइफ  पर दे मारा, जिससे वह घायल हो गई.' बता दें कि बाद में कांबली की वाइफ मेडिकल परीक्षण के लिए भाभा अस्पताल गई थी. 

जांच में जुटे अधिकारी ने इस मामले पर बताया है कि, 'शिकायत के आधार पर, बांद्रा पुलिस ने शुक्रवार को कांबली के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 324 (जानबूझकर खतरनाक हथियारों से चोट पहुंचाना) और 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है और मामले की जांच जारी है...'


पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने अपने करियर में 104 वनडे, और 17 टेस्ट मैच खेले थे. इंटरनेशनल करियर में कांबली ने 6 शतक लगाए थे, जिसमें 4 शतक उन्होंने टेस्ट और 2 शतक वनडे में लगाने का कमाल किया था लेकिन करियर के प्रति लापरवाही ने उनके क्रिकेट करियर को समय रहते ही खत्म कर दिया था. 

--- ये भी पढ़ें ---

* शोएब मलिक ने T20 क्रिकेट में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पाकिस्तान के पहले क्रिकेट बने
* भारत के इस गेंदबाज के सामने जोस बटलर का नहीं चलता बल्ला, खुद क्रिकेटर ने किया खुलासा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com