पूर्व भारतीय क्रिकेटर मनोज प्रभाकर को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बने इस अंतरराष्ट्रीय टीम के कोच

प्रभाकर ने भारत के लिए 39 टेस्ट मैच और 130 एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं.  एक कोच के रूप में, उन्हें दिल्ली, राजस्थान और यूपी क्रिकेट एसोसिएशन की रणजी ट्रॉफी टीमों के साथ अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कोच के रूप में काम करने का अनुभव है."

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मनोज प्रभाकर को मिली बड़ी जिम्मेदारी,  बने इस अंतरराष्ट्रीय टीम के कोच

इससे पहले मनोज प्रभाकर अफगानिस्तान के गेंदबाजी कोच के रूप में काम कर चुके हैं.

नई दिल्ली:

नेपाल क्रिकेट संघ (CAN) ने सोमवार को पूर्व भारतीय क्रिकेटर मनोज प्रभाकर (Manoj Prabhakar) को नेपाल पुरुष राष्ट्रीय टीम का नया मुख्य कोच घोषित किया.  पुबुदु दसनायके (Pubudu Dassanayake) की जगह, भारतीय ऑलराउंडर प्रभाकर ने तीन रणजी ट्रॉफी टीमों के लिए मुख्य कोच के रूप में काम किया है. इससे पहले वे अफगानिस्तान के गेंदबाजी कोच के रूप में काम कर चुके हैं. 

pdu988jk

बता दें कि प्रभाकर (Manoj Prabhakar) ने 169 अंतरराष्ट्रीय मैचों में अपने देश का प्रतिनिधित्व किया है.  पूर्व भारतीय स्टार ऑलराउंडर और रणजी ट्रॉफी विजेता कोच, भारत के मनोज प्रभाकर को नेपाल राष्ट्रीय क्रिकेट टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया है. प्रभाकर ने भारत के लिए 39 टेस्ट मैच और 130 एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं.  एक कोच के रूप में, उन्हें दिल्ली, राजस्थान और यूपी क्रिकेट एसोसिएशन की रणजी ट्रॉफी टीमों के साथ अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कोच के रूप में काम करने का अनुभव है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रभाकर (Manoj Prabhakar)  ऐसे समय में नेपाली क्रिकेट की कमान संभाल रहे हैं जब काठमांडू अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में संघर्ष कर रहा है.  इससे पहले, नेपाल 2022 आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप के लिए क्वालीफिकेशन मैच से चूक गया है.  बयान की पुष्टि करते हुए, प्रभाकर ने कहा: "नेपाल में क्रिकेट के प्रति रुचि, उनकी प्रतिभा और कौशल के स्तर को देखते हुए, मैं वास्तव में नेपाल क्रिकेट टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं ताकि एक अच्छी क्रिकेट टीम बनाई जा सके. "उन्होंने कहा, "मैं नेपाल क्रिकेट संघ और पूरे प्रबंधन, नेपाल के क्रिकेट प्रशंसकों को मुझे यह शानदार अवसर प्रदान करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं"