इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज माइकल वॉन हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर बोले- बेहद निराशाजनक है..''

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) कोरोना पॉजिटव (COVID-19) पाए गए हैं. वॉन ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. दरअसल एशेज सीरीज के दौरान वॉन को कमेंट्री करनी थी.

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज माइकल वॉन हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर बोले- बेहद निराशाजनक है..''

माइकल वॉन को हुआ कोरोना

खास बातें

  • इंग्लैंड के पूर्व कप्तान कोरोना पॉजिटिव
  • माइकल वॉन ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी
  • एशेज सीरीज का आगाज 8 दिसंबर से होना है

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) कोरोना पॉजिटव (COVID-19) पाए गए हैं. वॉन ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. दरअसल एशेज सीरीज के दौरान वॉन को कमेंट्री करनी थी, लेकिन सीरीज से पहले वॉन को कोरोना हो गया है. पूर्व कप्तान ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरा कोविड परीक्षण पॉजिटिव आने के कारण अगले सप्ताह तक ऑस्ट्रेलिया के लिए अपनी उड़ान भरने में देरी होगी,  जो निराशाजनक है. लेकिन कम से कम मैं ब्रिस्बेन में हो रहे बारिश से बचूंगा, और जब मैं वहां पहुंचूंगा तो मैं दोनों टीमों की तुलना में अधिक फ्रेश रहूंगा.' बता दें कि एशेज सीरीज का आगाज 8 दिसंबर से होने वाला है. एशेज सीरीज में 5 टेस्ट मैच खेले जाते हैं. 

IPL 2022: इन दिग्गजों को नहीं किया गया रिटेन, लेकिन बन सकते हैं अगले सीजन में कप्तान, देखें पूरी लिस्ट

एशेज से पहले स्टोक्स पूरी तरह से फिट
इंग्लैंड के आलराउंडर बेन स्टोक्स ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज श्रृंखला से पहले खुद को पूरी तरह से फिट और खेलने के लिए भूखा करार दिया है. मानसिक रूप से तरोताजा होने और बायें हाथ की तर्जनी अंगुली में फ्रेक्चर के दूसरे आपरेशन के लिए स्टोक्स ने क्रिकेट से ब्रेक लिया था और उन्हें देर से टीम में शामिल किया गया.


IPL Retention: SRH के सीईओ ने चौंकाया, किया खुलासा, इस कारण राशिद को रिटेन नहीं किया गया

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने कहा था कि वे टीम में स्टोक्स की वापसी को लेकर जल्दबाजी नहीं रहेंगे लेकिन ऐसा लगता है कि यह आलराउंडर आठ दिसंबर से ब्रिसबेन में शुरू होने वाले पहले टेस्ट में खेलने के लिए तैयार है. एशेज से पहले छह नवंबर को ब्रिसबेन पहुंचने वाले इंग्लैंड के क्रिकेटरों के पहले समूह में शामिल स्टोक्स ने कहा, ‘‘दो महीने पहले मैं बल्ला नहीं पकड़ पा रहा था। पहले टेस्ट में अब जब एक हफ्ता बचा है तब मैं पूरी तरह फिट और आस्ट्रेलिया में इस बड़ी श्रृंखला में खेलने के लिए भूखा हूं.' (भाषा के साथ)

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com