एमएस धोनी के संन्यास पर पूर्व कंगारू स्पिनर ब्रैड हॉग की राय है दिग्गजों के उलट हैरान कर देने वाली

हॉग ने साफ जवाब देते हुए कहा उन्हें नहीं लगता कि धोनी संन्यास का ऐलान करेंगे. उन्होंने एमएस को एक शानदार और एंटरटेनिंग करियर के लिए बधाई देते हुए कहा कि वह चीजों को लेकर बहुत ही शांत दिखते हैं

एमएस धोनी के संन्यास पर पूर्व कंगारू स्पिनर ब्रैड हॉग की राय है दिग्गजों के उलट हैरान कर देने वाली

ब्रैड हॉग की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

अब जहां सभी दिग्गज यह मानकर चल रहे हैं कि क्रिेकेट की दुनिया में अब एमसएस धोनी के दिन पूरे हो चुके हैं और वह इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाएंगे, तो ऐसे में पूर्व कंगारू लेग स्पिनर ब्रैड हॉग की सलाह एकदम दिग्गजों के उलट है और थोड़ा हैरान करने वाली है. हॉग का कहना है कि एमएस धोनी का अभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 'एक धमाका' करना और बाकी है. एक प्रशंसक ने धोनी को लेकर हॉग से सवाल किया था. प्रशंसक  ने सवाल किया था कि अगर इस साल आईपीएल का आयोजन रद्द हो जाता है, तो क्या एमएस धोनी को संन्यास ले लेना चाहिए.

यह भी पढ़ें:
 
इस सवाल पर हॉग ने साफ जवाब देते हुए कहा उन्हें नहीं लगता कि धोनी संन्यास का ऐलान करेंगे. उन्होंने एमएस को एक शानदार और एंटरटेनिंग करियर के लिए बधाई देते हुए कहा कि वह चीजों को लेकर बहुत ही शांत दिखते हैं. 49 साल केहॉग ने कहा कि जहां तक एमएस को लेकर बातें और अफवाहें चल रही हैं, लेकिन मैं नहीं सोचता कि वह संन्यास लेने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:
 


हॉग ने लिखा कि वह शांत रहते हुए एक से दूसरी चीज को हासिल करने के लिए आगे बढ़ते हैं. उनका करियर बहुत ही शानदार रहा है और उन कारनामों का आनंद लें, जो वह अपने करियर में कर चुके हैं. हॉग ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि वह अगले दो साल के भीतर भारत के लिए एक और धमाका कर सकते हैं. यही बात हॉग की हैरान करने वाली हैं. जहां खेल के दिग्गज कह रहे हैं कि एमएस का करियर अब खत्म हो गया है, तो हॉग उनसे अगले दो साल के भीतर एक और धमाका करवा रहे हैं!!

VIDEO: 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि एमएस ने भारत के लिए अपना आखिरी मैच पिछले साल वर्ल्ड कप में खेला था. तब से लेकर धोनी सक्रिय क्रिकेट से दूर थे. अब जब वह आईपीएल की तैयारियों में जुटे थे, तो तभी कोरोना ने इस टूर्नामेंट को करीब-करीब निगल लिया.