PAK vs AUS 1st Test : पाकिस्तान में आखिरकार क्रिकेट की वापसी, रावलपिंडी में पहला टेस्ट मैच शुरू

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने मैच से पहले टॉस जीतने के बाद पिच की तारीफ करते हुए कहा ऐसा लगा रहा है कि पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी है. इसलिए हम पहले बल्लेबाजी करना चाहेंगे.

PAK vs AUS 1st Test : पाकिस्तान में आखिरकार क्रिकेट की वापसी, रावलपिंडी में पहला टेस्ट मैच शुरू

नई दिल्ली:

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज की शुक्रवार को रावलपिंडी में शुरुआत हो चुकी है. पाकिस्तान ने पहले मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. काफी लंबे इंतजार के बाद आखिरकार पाकिस्तान में कह सकते हैं कि क्रिकेट की वापसी हो गई है. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से जोस हेजलवुड और मिचेल स्टार्क ने पारी की शुरुआत की है. 

यह पढ़ें- विराट के 100वें टेस्ट के लिए फैंस में उत्साह अपने चरम पर, दिग्गजों की बधाइयों का भी लगा तांता

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने मैच से पहले टॉस जीतने के बाद पिच की तारीफ करते हुए कहा ऐसा लगा रहा है कि पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी है. इसलिए हम पहले बल्लेबाजी करना चाहेंगे. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम 24 साल बाद पाकिस्तान की जमीन पर क्रिकेट खेलने आई है. रावलपिंडी में 3 टेस्ट की सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है, जिसमें पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया आमने सामने हैं. इसके बाद अगले दो मैच कराची और लाहौर में खेले जाएंगे. टेस्ट सीरीज के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज और अंत में एक टी20 मैच भी इसी मैदान रावलपिंडी में खेला जाएगा. 


अगर पहले मैच में प्लेइंग इलेवन की बात करें तो..
पाकिस्तान- अब्दुल्लाह शफीक, इमाम-उल-हख, अज़हर अली, बाबर आजम, फवाद आलम, मोहम्मद रिज़वान, इफ्तिखार अहमद, नौमान अला, साजिद खान, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑस्ट्रेलिया-  डेविड वॉर्नर, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, कैमरन ग्रीन, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, नाथन लियोन, जोस हेजलवुड