पहली लीजेंड क्रिकेट लीग इसी महीने ओमान में होगी, कैफ और बिन्नी जुड़े, जल्द कई दिग्गज शामिल होंगे

लीग के सीईओ रमन राहेजा ने कहा, कैफ और बिन्नी के इंडियन महाराज टीम से जुड़ने से हम बहुत ही ज्यादा खुश हैं. इनका जुड़ना बहुत ज्यादा अनुभव और विविधता लेकर आएगा.

पहली लीजेंड क्रिकेट लीग इसी महीने ओमान में होगी, कैफ और बिन्नी जुड़े, जल्द कई दिग्गज शामिल होंगे

भारतीय पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ

खास बातें

  • जनवरी 20 से खेली जाएगी पहली लीजेंड क्रिकेट लीग
  • दुनिया भर के दिग्गज लेंगे हिस्सा
  • सहवाग, युवराज और भज्जी भी खेलेंगे
नयी दिल्ली:

पहली बार आयोजित होने जा रही लीजेंड क्रिकेट लीग में खेलने के लिए ज्यादातर संन्यास  ले चुके दुनिया भर के क्रिकेटरों ने तैयारी शुरू कर दी है. भारतीयों के नाम भी धीरे-धीरे सामने आना शुरू हो गए हैं.  और इंडिया महाराज की तरफ से मोहम्मद कैफ और स्टुअर्ट बिन्नी के खेलने की पुष्टि हो गयी है. इन दोनों के अलावा सहवाग, हरभजन सिंह, युवराज सिंह शोएब अख्तर, शाहिद अफरीदी, वसीम अकरम और सनथ जयसूर्या के अलावा तमाम पुराने दिग्गज इस लीग में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: "तुरंत दफा हो जाओ.." वॉर्न ने डॉक्यूमेंट्री में खोली मलिक की फिक्सिंग की पोल, Amazon पर रिलीज होगी

लीजेंड क्रिकेट लीग के कमिश्नर रवि शास्त्री ने जारी प्रेस रिलीज में कहा, "भारतीय क्रिकेट में मोहम्मद कैफ और स्टुअर्ट बिन्नी का खासा योगदान है. मैं महसूस करता हूं कि ये दोनों लीग में भी अहम भूमिका निभाएंगे. इस बार का संस्करण मस्कट, ओमान में जनवरी बीस से खेल जाएगा."


वहीं, लीग के सीईओ रमन राहेजा ने कहा, कैफ और बिन्नी के इंडियन महाराज टीम से जुड़ने से हम बहुत ही ज्यादा खुश हैं. इनका जुड़ना बहुत ज्यादा अनुभव और विविधता लेकर आएगा. मुझे पूरा भरोसा है कि ये दोनों टूर्नामेंट के माहौल को ऊर्जा प्रदान करेंगे. 

यह भी पढ़ें:  वॉर्न, पोटिंग सहित दिग्गजों ने स्टोक्स प्रकरण पर सचिन के नए नियम की सलाह पर दिये ये सुझाव

टूर्नामेंट के पहले सीजन में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और बाकी देशों के पूर्व क्रिकेटर हिस्सा लेंगे. इन देशों के खिलाड़ियों को तीन टीमों में विभाजित किया गया है. इन तीनों टीमों को भारत, एशिया और रेस्ट ऑफ द वर्ल्ड का नाम दिया गया है. प्रतियोगिता के जरिए फैंस को बीते दिन के दिग्गज क्रिकेटरों  का जलवा देखने को मिलेगा. सोनी पिक्चर्स इंडिया लीग के मैचों का सीधा प्रसारण करेगा. साथ ही, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेले विराट कोहली, क्रोनोलॉजी से क्या समझें?