पहले ब्रेन ट्यूमर, तो अब यह बांग्लादेशी स्पिनर हुआ कोरोनावायरस का शिकार

हुसैन ((Mosharraf Hossain)) ने कहा, ‘‘मेरी पत्नी और बच्चे हालांकि नेगेटिव पाए गए हैं.’ हसैन को उम्मीद है कि वह इस बीमारी से उबरने के बाद इस साल घरेलू सर्किट में वापसी करेंगे.

पहले ब्रेन ट्यूमर, तो अब यह बांग्लादेशी स्पिनर हुआ कोरोनावायरस का शिकार

बांग्लादेश के पूर्व स्पिनर Mosharraf Hossain

ढाका:

बांग्लादेश के बायें हाथ के पूर्व स्पिनर मुशर्रफ हुसैन कोरोना बदकिस्मती के शिकार हैं. एक साल पहले ही मुशर्रफ हुसैन ((Mosharraf Hossain)) ब्रेन ट्यूमर का शिकार हुए थे, तो अब कोरोनावायरस (Coronavirus) ने उन्हें अपने लपेटे में ले लिया है. हुसैन ((Mosharraf Hossain))  ने पांच एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में बांग्लादेश का प्रतिनिधित्व किया. इन मैचोें में फिलहाल 38 साल के हो चुके मुशर्रफ सिर्फ चार ही विकेट ले सके और इसक बाद वह देश के लिए नहीं खेल सके.

रविवार को कोविड-19 परीक्षण का नतीजा आने के बाद हुसैन अपने घर में ही पृथकवास से गुजर रहे हैं. ‘द डेली स्टार' ने हुसैन के हवाले से कहा, ‘‘मेरे पिता इससे पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे और उन्हें सीएमएच अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था. उन्होंने कहा, ‘‘बाद में मैंने भी कुछ लक्षणों का अनुभव किया और कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया। मैं अब तक ठीक हूं और घर में पृथकवास से गुजर रहा हूं.'

हुसैन ने कहा, ‘‘मेरी पत्नी और बच्चे हालांकि नेगेटिव पाए गए हैं.' हसैन को उम्मीद है कि वह इस बीमारी से उबरने के बाद इस साल घरेलू सर्किट में वापसी करेंगे. पूर्व कप्तान मशरेफ मुर्तजा और दो अन्य बांग्लादेशी क्रिकेटर नजमुल इस्लाम और नफीस इकबाल जून में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे. पिछले हफ्ते बांग्लादेश फुटबॉल टीम के 18 खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट कोहली ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.