VIDEO- पाकिस्तान सुपर लीग से पहले ही कराची स्टेडियम में लगी आग, कमेंट्री बॉक्स जलकर खाक, बताई जा रही है यह वजह

आपको बता दें कि 27 जनवरी से इसी स्टेडियम में पाकिस्तान सुपर लीग ( PSL 2022) की शुरुआत होने जा रही है जिसका पहला ही मैच इसी स्टेडियम में कराची किंग्स और मुलतान सुलतान्स (Karachi Kings vs Multan Sultans) के बीच में खेला जाना है. 

VIDEO- पाकिस्तान सुपर लीग से पहले ही कराची स्टेडियम में लगी आग, कमेंट्री बॉक्स जलकर खाक, बताई जा रही है यह वजह

आग की चपेट में आने से मैदान के अंदर बना कमेंट्री बॉक्स भी जल गया

खास बातें

  • 27 जनवरी से शुरू होने जा रही है पाकिस्तान सुपर लीग
  • 25 जनवरी की रात को लगी आग
  • पहला मैच इसी स्टेडियम में खेला जाएगा
नई दिल्ली:

पाकिस्तान क्रिकेट के लिए मुसीबतें हैं कि कम होने का नाम ही नहीं लेती. खबर ये है कि पाकिस्तान के कराची स्थिन नेशनल स्टेडियम (National Stadium) में 25 जनवरी की रात आग लगने की तस्वीरें सामने आई हैं. स्टेडिय के बाहर से धुआं उठता हुए साफ देखा जा सकता है. हालांकि खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि वायर के जलने से ये आग लगी थी जिस पर जल्दी ही काबू पा लिया गया था. आपको बता दें कि 27 जनवरी से इसी स्टेडियम में पाकिस्तान सुपर लीग ( PSL 2022) की शुरूआत होने जा रही है जिसका पहला ही मैच इसी स्टेडियम में कराची किंग्स और मुलतान सुलतान (Karachi Kings vs Multan Sultans) के बीच में खेला जाना है. 

यह पढ़ें- अफ्रीका सीरीज के बाद देखिए ताजा वनडे रैंकिंग, टॉप 5 में दो भारतीय, बाबर आजम नंबर वन


पाकिस्तान में कई सोशल मीडिया हैंडल्स पर इसके वीडियोज काफी वायरल हो रहे हैं. बताया जा रहा है कि बिजली के तारों से यहां पर आग लगी थी.आग की चपेट में आने से मैदान के अंदर बना कमेंट्री बॉक्स भी जल गया.  पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2022) के लिए इस कमेंट्री बॉक्स को तैयार किया जा रहा था. पाकिस्तानी न्यूज चैनेलों की मानें तो वेल्डिंग मशीन के चलते ये आग लगी थी जिस पर जल्दी ही काबू पा लिया गया था. 


यह पढ़ें- जयदेव उनादकट ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट को लेकर दिया बड़ा बयान, यहां पढ़ें क्या कुछ कहा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से हालांकि अभी तक कोई भी आधिकारिक सूचना इस सामने नहीं आई है लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट अभी इस दौर से गुजर रहा है कि कोई भी छोटी सी घटना पाकिस्तान क्रिकेट को फिर से कई साल पीछे धकेल देता है. 24 साल बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम पाकिस्तान के दौरे पर आने के लिए राजी हो गई है और इस पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया काफी आगे तक प्लान बना चुकी है. अगर खबरों में ठीक दिखाया गया है कि ये आग वेल्डिंग मशीन के कारण लगी तो ठीक नहीं तो किसी भी सुरक्षा में चूक की अगर कोई खबर आती है तो निश्चित रूप से पाकिस्तान क्रिकेट के लिए बहुत निराश करने वाला होगा. 

First Class Cricket और Test Match Cricket में क्या अंतर होता है  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com