मोहम्‍मद आमिर के बाद पाकिस्‍तान का एक और तेज गेंदबाज टेस्‍ट क्रिकेट से संन्‍यास लेने की तैयारी में..

मोहम्‍मद आमिर के बाद पाकिस्‍तान का एक और तेज गेंदबाज टेस्‍ट क्रिकेट से संन्‍यास लेने की तैयारी में..

Wahab Riaz ने पाकिस्तान के लिए 27 मैच खेले हैं और 83 विकेट हासिल किए हैं.

खास बातें

  • एक अखबार की रिपोर्ट में किया गया दावा
  • इस बारे में पीसीबी से बात कर चुके हैं वहाब रियाज
  • कनाडा टी20 लीग से वापसी के बाद करेंगे ऐलान
लाहौर:

मोहम्‍मद आमिर (Mohammad Amir) के बाद पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम (Pakistan Team)का एक और तेज गेंदबाज टेस्‍ट क्रिकेट से संन्‍यास लेने की तैयारी में है. तेज गेंदबाज वहाब रियाज (Wahab Riaz)ने भी टेस्ट क्रिकेट (Test Cricket) से संन्यास लेने का फैसला किया है. मजे की बात यह है कि वहाब भी मो. आमिर की ही तरह बाएं हाथ से गेंदबाजी करते हैं. पाकिस्तान के अखबार दुनिया न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, वहाब ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को इस बारे में बात की है. वह इस मामले में औपचारिक ऐलान कनाडा टी-20 लीग में वापसी के बाद करेंगे. रियाज (Wahab Riaz) ने अभी तक पाकिस्तान के लिए 27 मैच खेले हैं और 83 विकेट हासिल किए हैं. इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 63 रन देकर पांच विकेट रहा है. वहाब रियाज ने अपना आखिरी टेस्ट मैच अक्टूबर-2018 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था.

टेस्‍ट से संन्‍यास लेने वाले मो. आमिर की तारीफ में कहा 'ऐसा' तो ट्रोल हो गए यासिर शाह..

वहाब (Wahab Riaz) ने टेस्‍ट क्रिकेट में दो बार पांच या इससे अधिक विकेट हासिल किए हैं. मैच में उनका सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन 134 रन देकर सात विकेट रहा है. 34 साल के वहाब ने 27 टेस्‍ट के अलावा पाकिस्‍तान के लिए 87 वनडे और 27 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. आमिर की तरह वहाब रियाज (Wahab Riaz) को भी वर्ल्‍डकप 2019 के लिए पाकिस्‍तानी की शुरुआती टीम में स्‍थान नहीं दिया गया था. लेकिन बाद में इन दोनों के अनुभव को तरजीह देते हुए टीम में शामिल किया था.


आमिर को पाकिस्‍तान टीम में स्‍थान देने की इस पूर्व क्रिकेटर ने की आलोचना..

गौरतलब है कि इससे पहले मोहम्‍मद आमिर (Mohammad Amir) महज 27 साल की उम्र में टेस्‍ट क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं. उन्‍होंने वनडे और टी20 क्रिकेट पर ध्‍यान केंद्रित करने के लिए यह फैसला लिया है. आमिर के फैसले पर पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों-वसीम अकरम, रमीज राजा और शोएब अख्तर ने नाराजगी जताई थी लेकिन टीम के कोच मिकी आर्थर ने कहा था कि वह आमिर के फैसले के बारे में जानते थे. आर्थर ने क्रिकइंफो से कहा था, "यह काफी दिनों से तय था आमिर (Mohammad Amir) मुझसे इस बारे में काफी दिनों से बात कर रहे थे. उनका टेस्ट करियर उनके शरीर पर प्रभाव डाल रहा था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: विराट कोहली के ऊपर इतना दबाव क्‍यों?



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)