Farokh Engineer 'चाय' वाले बयान को लेकर 'बैकफुट' पर आए, अनुष्का शर्मा से माफी मांगी

Farokh Engineer 'चाय' वाले बयान को लेकर 'बैकफुट' पर आए, अनुष्का शर्मा से माफी मांगी

Anushka Sharma ने Farokh Engineer के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की थी

खास बातें

  • फारुख इंजीनियरअब बोले-मजाक में कही थी यह बात
  • बयान चयनकर्ताओं को लेकर था अनुष्का को लेकर नहीं
  • अनुष्का प्यारी बच्ची है और विराट हैं बेहतरीन कप्तान

Farokh Engineer: भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजीनियर (Farokh Engineer) को अनुष्का शर्मा को लेकर दिए अपने बयान पर 'बैकफुट' पर आना पड़ा है. फारुख ने इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से माफी मांगी है. गौरतलब है कि फारुख ने कहा था कि इंग्लैंड में वर्ल्डकप 2019 के मैच के दौरान उन्होंने टीम इंडिया के चयनकर्ताओं को अनुष्का शर्मा को चाय के कप सर्व करते हुए देखा था. बहरहाल, अब बचाव की मुद्रा में आते हुए फारुख ने कहा है कि उन्होंने यह बात मजाक में कही थी. टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर ने कहा, उनके बयान भारतीय टीम के चयनकर्ताओं का लेकर थे न कि अनुष्का को लेकर. गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा ने भी फारुख के इस बयान को लेकर तीखी प्रतिक्रिया जताई थी.

Virat kohli ने थामा हाथ तो अनुष्का शर्मा ने किया किस, फैंस हुए कायल, देखें VIDEO

रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए फारुख (Farokh Engineer) ने कहा, 'यह बात मैंने मजाक में कही थी लेकिन इसे राई का पहाड़ बना दिया गया. ' उन्होंने कहा,' बेचारी अनुष्का को भी इस मामले में घसीट लिया गया. वह प्यारी बच्ची है. विराट कोहली बेहतरीन कप्तान हैं और कोच रवि शास्त्री भी शानदार हैं.' फारुख के अनुसार, पूरे मामले को अनावश्यक रूप से तूल दिया गया. गौरतलब है कि फारुख ने गुरुवार को कहा था कि इंग्लैंड में वर्ल्डकप 2019 (World Cup 2019) के मैच के दौरान मैंने उन्हें (चयनकर्ताओं को) अनुष्का को चाय पिलाते देखा था. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए फारुख ने कहा था, 'मैं चयनकर्ताओं में से एक को पहचानता भी नहीं था. उसने भारतीय क्रिकेट का ब्लेजर पहन रखा था. मैंने उससे पूछा था वह कौन तो तो उसने बताया था कि वह चयनकर्ताओं में से एक है. वे सभी अनुष्का शर्मा (विराट कोहली की पत्नी) को चाय पहुंचाने का काम कर रहे थे.'


अनुष्का शर्मा ने भी फारुख के इस बयान पर ट्विटर पर तीखा पोस्ट लिखा था. उन्होंने कहा था कि वे भारतीय क्रिकेट से जुड़े विवादों में अपना नाम लाए जाने की इजाजत नहीं देंगी. अनुष्का ने कड़े शब्दों वाले अपने बयान में कहा, पिछले कुछ समय से वे चुपी थी लेकिन उनकी खामोशी को कमजोरी नहीं समझा जाना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: सौरव गांगुली ने बीसीसीआई का अध्यक्ष पद संभाला