हनुमा विहारी के लिए आगे आए उनके फैंस, सोशल मीडिया पर लिखे ऐसे कॉमेंट कि BCCI हो जाए सोचने पर मजबूर

आपको बता दें कि विहारी ने आखिरी बार जनवरी 2021 में सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक टेस्ट मैच खेला था, जहां उन्होंने शानदार गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ टेस्ट मैच को बचाने के लिए 161 गेंदें खेली थीं.

हनुमा विहारी के लिए आगे आए उनके फैंस, सोशल मीडिया पर लिखे ऐसे कॉमेंट कि BCCI हो जाए सोचने पर मजबूर

दूसरे टेस्ट में हमुना विहारी ने नाबाद 40 रन की पारी खेली

खास बातें

  • हनुमा विहारी के लिए आगे आए फैंस
  • फैंस ने उनको लगातार खिलाने के लिए की अपील
  • दूसरी पारी में हनुमा ने बनाए नाबाद 40 रन
नई दिल्ली:

भारत की पारी बुधवार को जोहान्सबर्ग के वांडरर्स में दूसरे टेस्ट  में 266 रन पर आउट हो गई. अजिंक्य रहाणे ने दूसरी पारी में 58 रन की पारी के साथ भारतीय टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए, जबकि चेतेश्वर पुजारा ने 53 रन बनाए, लेकिन हनुमा विहारी की नाबाद 40 रन की पारी ने भारतीय टीम को चौथी पारी के एक सम्मानजन लक्ष्य तक पहुंचा दिया. विहारी ने एक साल बाद टेस्ट टीम में वापसी करते हुए शानदार पारी खेली और वह निचले क्रम के बल्लेबाजों के साथ कुछ अच्छी साझेदारी निभाने में भी कामयाब रहे. 

यह पढ़ें- जेन्सन का गुस्सा रबाड़ा पर निकला, VIDEO में देखिए जसप्रीत बुमराह का SIX और फिर अदाएं

आप हनुमा विहारी की इस पारी के बाद फैंस का रिएक्शन देखिए 


विराट कोहली की चोट के चलते हनुमा विहारी को यह मौका मिला है जिसमें उन्होंने अपनी तरफ से पूरा काम किया है. फैं का कहना है कि हनुमा को लगातार मौके मिलने चाहिए. 

आपको बता दें कि विहारी ने आखिरी बार जनवरी 2021 में सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक टेस्ट मैच खेला था, जहां उन्होंने शानदार गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ टेस्ट मैच को बचाने के लिए 161 गेंदें खेली थीं. हालांकि विहारी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में पहले टेस्ट के लिए भारतीय एकादश का हिस्सा नहीं थे. भारतीय कप्तान विराट कोहली को पीठ की ऐंठन के कारण बाहर बैठने के लिए मजबूर होने के बाद उन्हें जोहान्सबर्ग में खेलने का मौका मिला है. 

जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेले विराट कोहली, क्रोनोलॉजी से क्या समझें?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

. ​