भारत की हार के बाद फैंस केएस भरत से बहुत ज्यादा खफा, नए विकेटकीपर के नाम भी सुझा दिए

India vs Australia 3rd test: पंत (Rishbh Pant) की अनुपस्थिति में यह केएस भरत (ks bharat) के लिए यह सुनहरा मौका था, लेकिन उन्होंने शुरुआती तीन टेस्ट बेकार कर दिए हैं.

भारत की हार के बाद फैंस केएस भरत से बहुत ज्यादा खफा, नए विकेटकीपर के नाम भी सुझा दिए

ind vs Aus: भारतीय टेस्ट विकेटकीपर केएस भरत

खास बातें

  • ...याद पंत की आने लगी...!
  • तीन टेस्ट की 5 पारियों में एक भी पचाासा नहीं
  • हार मिली, तो खामियों पर फैंस की नजर
नई दिल्ली:

India vs Australia 3rd Test: इंदौर में मेहमान कंगारुओं से तीसरा टेस्ट तीन दिन के भीतर ही हारने के बाद पूर्व दिग्ज और करोड़ों भारतीय क्रिकेट फैंस बहुत ही ज्यादा खफा हैं. जहां कुछ भारतीय बल्लेबाजों को दोष दे रहे हैं, तो फैंस का गुस्सा सीरीज से करियर की शुरुआत करने वाले विकेटकीपर केएस भरत (ks bharat) पर भी फूटा है. नियमित विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की अनुपस्थिति में केरल के इस विकेटकीपर के लिए यह सीरीज खुद को स्थापित करने का एक अच्छा मौका था, लेकिन उन्होंने करीब-करीब तीनों ही टेस्ट मैच गंवा दिए. भरत ने अभी तक खेले 3 टेस्ट मैचों की 5 पारियों में 14.25 के औसत से 57 रन बनाए हैं. इसमें 23 स्कोर उनका सर्वश्रेष्ठ रहा है. शुरुआती दो मैचों में फैंस की नजर इसलिए नहीं पड़ी क्योंकि भारत स्कोर 2-0 करने में सफल रहा था, लेकिन जैसे ही तीसरे टेस्ट में टीम रोहित की हार हुयी तो तमाम खामियां और नाकामियां निशाने पर आ गयीं. और केएस भरत इनमें से एक रहे. अब फैंस केएस भरत से इतने ज्यादा नाराज हैं कि उन्होंने नए विकेटकीपरों के रूप में नाम भी प्रस्तावित कर दिए हैं. आप तमाम पहलू इन कमेंटों के जरिए समझ सकते हैं. फैंस का समर्थन अभियान शुरू हो गया है.

देखिए यह कैसा ताना कसा है

मीम्स से बात समझिए आप


कुछ कहना-सुनना बाकी है क्या

गंभीर सवाल उठाने वाले भी बहुत हैं

--- ये भी पढ़ें ---

* "'UNBELIEVABLE! लॉलीपॉप गेंद पर जेम्स एंडरसन हुए आउट, न्यूजीलैंड ने ऐसे पलट दी बाजी, इंग्लैंड को 1 रन से हराकर विश्व क्रिकेट को चौंकाया- Video
* 'WTC FINAL में पहुंचने की रेस हुई दिलचस्प, अब इन 3 टीमों के पास है मौका

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com