मोहम्मद सिराज के साथ ब्रोरोमांस करते दिखे एडम जंपा, तो लोगों ने कहा, 'अब स्टोइनिस का क्या होगा..'

IPL 2020: क्रिकेट फैन्स मार्कस स्टोइनिस और एडम जंपा (Marcus Stoinis and Adam Zampa) के ब्रोरोमांस (Bromance) के बारे में जानते हैं. 2019 में पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान जंपा और स्टोइनिस का ड्रेसिंग रूम में एक- दूसरे के साथ मस्ती करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Video Viral) हुआ था.

मोहम्मद सिराज के साथ ब्रोरोमांस करते दिखे एडम जंपा, तो लोगों ने कहा, 'अब स्टोइनिस का क्या होगा..'

मोहम्मद सिराज के साथ ब्रोरोमांस करते दिखे एडम जंपा, तो लोगों ने कहा, 'अब स्टोइनिस का क्या होगा..'

IPL 2020: क्रिकेट फैन्स मार्कस स्टोइनिस और एडम जंपा (Marcus Stoinis and Adam Zampa) के ब्रोरोमांस (Bromance) के बारे में जानते हैं. 2019 में पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान जंपा और स्टोइनिस का ड्रेसिंग रूम में एक- दूसरे के साथ मस्ती करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Video Viral) हुआ था. दोनों के वीडियो को देखकर फैन्स ने इसे ब्रोरोमांस का नाम दिया था. अब एक बार फिर जंपा की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. दरअसल विरोट कोहली के बर्थडे सेलिब्रेशन (Virat Kohli Birthday) के समय की तस्वीर नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें आरसीबी टीम के खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. तस्वीर में एडम जंपा भी मौजूद हैं. नवदीप सैनी के द्वारा शेयर की गई तस्वीर में जंपा साथी क्रिकेटर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj को छेड़ते हुए दिख रहे हैं. दरअसल तस्वीर में जंपा जानबूझकर अपने चेहरे को सिराज की ओर किए हुए हैं. फैन्स ने सोशल मीडिया पर जंपा के इस एक्ट को देखा तो खूब कमेंट करने लगे.

SRH vs RCB, Eliminator: हैदराबाद से जुड़ा यह पहलू बन सकता है विराट के लिए रॉयल चैलेंज!

कई यूजर ने मार्कस स्टोइनिस के लिए मैसेज भी लिखा. कई फैन्स ने लिखा कि, जंपा ने सिराज को छेड़कर स्टोइनिस को चिढ़ाने की कोशिश की है. बता दें कि स्टोइनिस आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा हैं. 


मुंबई इंडियंस के खिलाफ क्वालीफायर 1 में स्टोइनिस ने धुआंधार बल्लेबाजी की और अर्धशतक जमाने में सफल रहे, मुंबई के खिलाफ मैच में स्टोइनिस ने 46 गेंद पर 65 रन की पारी खेली जिसमें 6 चौके और 3 छक्के जमाए, हालांकि अपनी टीम को स्टोइनिस जीत नहीं दिला सके. मुंबई ने दिल्ली कैपिटल्स को 57 रन से हराकर आईपीएल 2020 के फाइनल में जगह बना ली है. 

MI vs DC, Qualifier 1: रोहित ने IPL 2020 Final में पहुंचने के बाद दिखाई ऐसी दरियादिली, लोगों ने कहा, वाह कैप्टन.."

दिल्ली कैपिटल्स की टीम अब क्वालीफायर 2 में उस टीम के साथ खेलेगी जो टीम एलिमिनेटर मैच में जीतेगा. आईपीएल 2020 का एलिमिनेटर मैच बैंगलोर और हैदराबाद की टीम के बीच खेला जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​