प्रशंसक ने पूछा रैना के बाद कौन उप-कप्तान, तो सीएसके ने दिया 'करारा जवाब'

IPL 2020: वैसे सीएसके ने अभी तक रैना के विकल्प का ऐलान नहीं किया है, लेकिन दाएं हत्था बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड उनकी जगह लेने के सबसे प्रबल दावेदार हैं. इसी  बीच रैना ने यह संकेत दिया कि वह आईपीएल में वापसी करने को तैयार हैं, लेकिन टीम ऑनर और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष श्रीनिवासन ने इशारों में ही रैना को समझा दिया है.

प्रशंसक ने पूछा रैना के बाद कौन उप-कप्तान, तो सीएसके ने दिया 'करारा   जवाब'

IPL 2020: सुरेश रैना की फाइल फोटो

खास बातें

  • रैना 29 अगस्त को यूएई से भारत लौटे थे
  • वापसी को लेकर थीं अलग-अलग कहानियां
  • रैना ने दी है वापसी को लेकर सफाई
नई दिल्ली:

अब ये तो आप जानते ही हैं कि ट्रोलर्स कितने ज्यादा रचनात्मक होते हैं!! यह बात अलग है कि इनकी रचनात्मकता ज्यादातर निगेटिव ही होती है! जब भी जरा सा मौका मिलता है, तो यह खिंचाई करने में बिल्कुल भी पीछे नहीं रहते. अब इन्हें मौका मिला सुरेश रैना (Suresh Raina) के चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को छोड़कर जाने से. रैना के टीम को छोड़कर जाने के बाद उनके स्थानापन्न को लेकर भी चर्चा जोर-शोर से शुरू हो गई. इसकी वजह सिर्फ यही नहीं थी कि सुरेश रैना (Suresh Raina) चेन्नई के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाजों में से एक हैं, बल्कि कारण यह भी है कि वह उप-कप्तान की भूमिका में भी थे. बस इसी बात ने प्रशंसकों को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की खिंचाई करने का मौका दे दिया. 

यह भी पढ़ें: बीसीसीआई की चिंता बढ़ी, एक और सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव, हालात इतने चिंताजनक हैं कि...

एक प्रशंसक ने सीधे फ्रेंचाइजी से सवाल कर डाला, "शेर, अब आपका उप-कप्तान कौन है?" यह सवाल इस फैन ने टीम की आधिकारिक वेबसाइट पर किया, तो प्रशंसक को इसका बहुत ही सटीक जवाब मिला. फ्रेंचाइजी ने इस पर तमिल में जवाब देते हुए लिखा, "वाइस कैप्टन इरुक्के बयाम ये?" इसका हिंदी में मतलब है, "जब हमारे पास एक वाइज कप्तान है, तो आप क्यों डरते हो?" ऐसा शानदार जवाव देकर फ्रेंचाइजी ने एमएस धोनी के बारे में बताने की कोशिश की, जिनके नेतृत्व में चेन्नई तीन खिताब जीत चुकी है और इस पर टूर्नामेंट की सबसे सफल और नियमित रूप से बेहतर करने वाली एक टीम का ठप्पा लगा हुआ है. 


यह भी पढ़ें:  19 साल के हैदर अली ने बनाया रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले PAK बल्लेबाज बने

वैसे सीएसके ने अभी तक रैना के विकल्प का ऐलान नहीं किया है, लेकिन दाएं हत्था बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड उनकी जगह लेने के सबसे प्रबल दावेदार हैं. इसी  बीच रैना ने यह संकेत दिया कि वह आईपीएल में वापसी करने को तैयार हैं, लेकिन टीम ऑनर और बीसीसीआई के पूर्व बॉस श्रीनिवासन ने कहा कि रैना उनके लिए बेटे की तरह जरूर हैं, लेकिन वह उनकी वापसी में  कुछ नहीं कर पाएंगे. फैसला मैनेजमेंट  लेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.