बिग बैश लीग की आजतक की 'सबसे शानदार कैच', लेकिन देखते ही हंसी छूट पड़ेगी

बिग बैश लीग (Big Bash League ) में रोज इस तरह के कुछ शानदार वीडियो सामने आते हैं जो बाद में सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. इस कैच के वीडियो को बिग बैश लीग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है कि "अब तक का सबसे अच्छा क्राउड कैच" है.

बिग बैश लीग की आजतक की 'सबसे शानदार कैच', लेकिन देखते ही हंसी छूट पड़ेगी

कैच पकड़ते हुए गिरा दर्शक

खास बातें

  • बिग बैश लीग का वीडियो वायरल
  • कैच पकड़ते हुए गिरा दर्शक
  • देखने वालों की नहीं रुकी हंसी
नई दिल्ली:

होबार्ट के ब्लंडस्टोन एरिना में एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देखते ही सभी की हंसी छूट पड़ी.  होबार्ट हरिकेंस (Hobart Hurricanes) और ब्रिस्बेन हीट (Brisbane Heat) के बीच बिग बैश लीग (Big Bash League ) के बीच मुकाबले में एक दर्शक ने एक मुश्किल कैच पकड़ने की कोशिश की.  यह कोशिश  ब्रिस्बेन हीट की पारी के आठवें ओवर की अंतिम डिलीवरी पर हुई जब सैम हेज़लेट ने रिले मेरेडिथ को डीप बैकवर्ड स्क्वायर पर छक्का लगाया.

यह पढ़ें- डेवोन कॉनवे के शतक के बाद VIDEO में देखिए साथी खिलाड़ियों का जश्न, पवेलियन में दिखा जोश

बिग बैश लीग (Big Bash League ) में रोज इस तरह के कुछ शानदार वीडियो सामने आते हैं जो बाद में सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. इस कैच के वीडियो को बिग बैश लीग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है कि  "अब तक का सबसे अच्छा क्राउड कैच" है. जिस दर्शक डाइव लगाई थी वैसे ये  गेंद उनके हाथ से तो फिसल गई लेकिन उनके हाथ से छूटकर ये कैच एक और दर्शक ने पकड़ ली. सभी देखने वालों को इस क्लिप को देखकर काफी हंसी आई. जहां तक मैच की बात है, हीट ने टूर्नामेंट में अपने दो मैचों की जीत रहित दौर को समाप्त करते हुए 14 रन से जीत हासिल की.  


यह पढ़ें- चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने दिया केएल राहुल को कप्तान बनाने पर बड़ा बयान

पहले बल्लेबाजी करते हुए हीट ने आठ विकेट पर कुल 150 रन बनाए जिसमें जेम्स बाज़ले ने निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए 27 गेंदों में 44 रन बनाए.  अगर इस मैच में खेल रही दोनों टीमों की बात करें तो  होबार्ट हरिकेंस (Hobart Hurricanes) प्वाइंट टेबल में तीसरे स्थान पर हैं. इस टीम ने अपने 8 में से 4 मैचों में जीत हासिल की है, तो वहीं ब्रिसबेन हीट अपने आठ में से तीन मुकाबलों में जीत के बाद पांचवें स्थान पर पहुंची हैं. 

'विराट विवाद': चेतन शर्मा के बयान के बाद और पकड़ सकता है तूल, जानिए क्‍या है पूरा सच

. ​


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com