Video : मशहूर पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दर्शकों के साथ की मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

पिछले साल टी 20 विश्व कप 2021 के दौरान एक कैच छोड़ने को लेकर हसन अली सुर्खियों में आए थे. विश्व कप में उस की वजह से हसन अली को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

Video : मशहूर पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दर्शकों के साथ की मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

दर्शकों के साथ मारपीट करते पाकिस्तानी क्रिकेटर का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ हसन अली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें उन्हें दर्शकों के साथ मारपीट करते हुए देखा जा सकता है. दरअसल एक स्थानीय मैच के दौरान दर्शकों और हसन अली के बीच झड़प हो गई. जिसके बाद हसन अली भीड़ में घुस गए. इसी का वीडियो सामने आया है. 

बता दें कि हसन अली पाकिस्तान के पंजाब के पाक पट्टन में एक मैच खेल खेल रहे थे. तभी कुछ दर्शकों ने उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. जिसके बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर ने अपना आपा खो दिया और भीड़ को सबक सिखाने पर उतारू हो गए. इसी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  बता दें कि पिछले साल टी 20 विश्व कप 2021 के दौरान एक कैच छोड़ने को लेकर हसन अली सुर्खियों में आए थे. विश्व कप में उस की वजह से हसन अली को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 74 रनों से हरा दिया है. खास बात ये है कि 1700 से ज़्यादा रन बनने के बावजूद भी इस टेस्ट मैच में परिणाम निकला. मैच में 7 शतक लगे हैं. चार शतक इंग्लैंड की ओर से लगे तो वहीं तीन शतक पाकिस्तान के बल्लेबाज़ों ने लगाए. ऑली रोबिन्सन ने मैच में शानदार गेंदबाज़ी करते हुए 5 विकेट चटकाए जिसके चलते उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी घोषित किया गया. पहली पारी में इंग्लैंड की टीम ने 657 और पाकिस्तान ने 579 रन बनाए तब लग रहा था कि इस हाई स्कोरिंग मैच में क्या कोई परिणाम निकलेगा? 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन इंग्लैंड ने दूसरी पारी जल्द घोषित कर मैच के परिणाम की ओर जाना चाहा. हुआ भी बिल्कुल ऐसा ही और इंग्लैंड ने मेज़बान पाकिस्तान पर शानदार जीत दर्ज की.