SA vs PAK 1st ODI: पाकिस्तानी फील्डर ने हवा में छलांग लगाकर लपक लिया बेजोड़ कैच, बल्लेबाज भी रह गया दंग..देखें Video

SA vs PAK 1st ODI: फहीम अशरफ (Faheem Ashraf) ने साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज एडेन मार्कराम (Aiden Markram) का लाजवाब कैच लेकर कमाल कर दिया. 7वें ओवर में मार्कराम ने शाहीन अफरीदी की गेंद पर शॉर्ट मिड ऑन पर खड़े फहीम अशरफ को कैच दे दिया

SA vs PAK 1st ODI: पाकिस्तानी फील्डर ने हवा में छलांग लगाकर लपक लिया बेजोड़ कैच, बल्लेबाज भी रह गया दंग..देखें Video

South Africa vs Pakistan, 1st ODI: पाकिस्तानी फील्डर ने लिया हैरान करने वाला कैच

South Africa vs Pakistan, 1st ODI : साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया. पाकिस्तानी गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की और साउथ अफ्रीकी टीम को शुरूआती झटके दिए. खासकर गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने अपनी गेंदबाजी से एक बार फिर बल्लेबाजों के लिए मुसीबत बन गए हैं. एक तरफ जहां पाकिस्तानी गेंदबाजी साउथ अफ्रीकी बल्लेबाजों को परेशान करने में सफल रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान के फील्डरों ने भी शानदार फील्डिंग का नजारा पेश किया है. खासकर फहीम अशरफ (Faheem Ashraf) ने साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज एडेन मार्कराम (Aiden Markram) का लाजवाब कैच लेकर कमाल कर दिया. 7वें ओवर में मार्कराम ने शाहीन अफरीदी की गेंद पर शॉर्ट मिड ऑन पर खड़े फहीम अशरफ को कैच दे दिया. अशरफ ने अपने आगे की ओर ड्राइव लगाकर एक शानदार कैच लपकर बल्लेबाज को परवेलियन भेजा. 

इकलौता खिलाड़ी जिसने एक IPL सीजन में 300 से ज्यादा रन बनाए और गेंदबाजी कर हैट्रिक भी लिया

आउट होने से पहले मार्कराम ने एक छक्का भी जमाया था और शानदार फॉर्म में नजर आ रहे थे. लेकिन अफरीदी ने अपनी चालाकी भरी गेंद से बल्लेबाज को चकमा दिया और विकेट ले लिया. अफरीदी द्वारा फेंकी गई गेंद को मार्कराम कलाई के सहारे फ्लिक करना चाहते थे लेकिन गेंद उनके बल्ले पर देरी से आई और हवा में मिड ऑऩ की ओर खड़े फील्डर अशरफ के पास चली गई. फील्डर ने फुर्ती दिखाई और गेंद को धरती पर गिरने से पहले ही आखिरी मौके पर लपक लिया. फहीम अशरफ (Faheem Ashraf) द्वारा लिए गए इस कैच की तारीफ सोशल मीडिया कर रहा है. क्रिकेट फैन्स लगातार ट्वीट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 


आउट होने से पहले मार्कराम ने 23 गेंद पर 19 रन की पारी खेली, अपनी पारी में साउथ अफ्रीकी ओपनर ने 3 चौके और एक छक्के जमाए. बता दें कि साउथ अफ्रीकी दौरे पर पाकिस्तान की टीम 3 वनडे और 4 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलेगी. वनडे सीरीज का आखिरी मैच 7 अप्रैल को खेला जाएगा. वहीं, टी-20 सीरीज का आगाज 10 अपैल को होगा. टी-20 सीरीज का आखिरी मैच 16 अप्रैल को खेला जाने वाला है. 

WI vs SL: जेसन होल्डर ने श्रीलंकाई बल्लेबाज का उड़ाया मजाक, "तुम्हारा हाथ टूट गया था..याद है...'देखें Video

पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे और टी-20 सीरीज का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स पर होगा और साथ ही लाइव स्ट्रीमिंग हॉट स्टार पर किया जाएगा. पाकिस्तान औऱ साउथ अफ्रीका के बीच इस मैच से पहले तक अबतक वनडे क्रिकेट में 79 मैच खेले गए हैं जिसमें साउथ अफ्रीका को 50 और पाकिस्तान को 28 मैच में जीत मिली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.