स्टुअर्ट ब्रॉर्ड के 500 टेस्ट विकेट लेने पर युवराज सिंह का Tweet हुआ वायरल, बोले- 'तुम महान हो..'

स्टुअर्ट बॉर्ड (Stuart Broad) के 500 टेस्ट विकेट लेने पर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने किया ट्वीट, और अपने ट्वीट में उन्होंने फैन्स से की यह अपील.

स्टुअर्ट ब्रॉर्ड के 500 टेस्ट विकेट लेने पर युवराज सिंह का Tweet हुआ वायरल, बोले- 'तुम महान हो..'

युवराज सिंह ने स्टुअर्ट ब्रॉर्ड के 500 टेस्ट विकेट लेने पर दी बधाई

खास बातें

  • स्टुअर्ट ब्रॉर्ड टेस्ट में 500 विकेट लेने वाले चौथे तेज गेंदबाज बने
  • स्टुअर्ट ब्रॉर्ड के 500 टेस्ट विकेट लेेने पर युवराज सिंह ने किया ट्वीट
  • युवराज सिंह ने फैन्स से की ब्रॉर्ड को लेकर खास अपील

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड तेज गेंदबाज स्टुअर्ट बॉर्ड (Stuart Broad) ने शानदार गेंदबाजी की और पूरे 10 विकेट हासिल किए. इसके अलावा ब्रॉर्ड टेस्ट में 500 विकेट लेने वाले दुनिया के सांतवें गेंदबाज बन गए. वहीं, ऐसा कमाल करने वाले इंग्लैंड के दूसरे गेंदबाज. बॉर्ड दुनिया के चौथे तेज गेंदबाज हैं जिन्होंने यह कारनामा कर दिखाया है. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज को हर तरफ से बधाई मिल रही है. वहीं, युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भी ब्रॉर्ड को लेकर ट्वीट किया है जो काफी वायरल हो रहा है. युवी ने अपनी ट्वीट में कहा है कि 'आज आपके बारे में लोग बात करेंगे और मुझे यकीन है कि लोग मेरे द्वारा लगाए गए 6 गेंद पर 6 छक्के को लेकर भी कुछ ना कुछ जोड़ेंगे. मैं फैन्स से अपील करता हूं कि ब्रॉर्ड के इस उपलब्धि पर उन्हें ट्रोल करने के बजाय तारीफ करें, टेस्ट में 500 विकेट लेने कोई मजाक वाली बात नहीं है. इसमें कड़ी मेहनत, कड़ी निष्ठा और काफी दृढ़ निश्चय लगता है. ब्रॉडी तुम महान हो'

ये भी पढ़ें: न्‍यूजीलैंड के मार्टिन गप्टिल की वाइफ हैं मशहूर स्पोर्ट्स एंकर, इंटरव्यू लेते वक्त क्रिकेटर से हो गया था प्यार

गौरतलब है कि 2007 टी-20 वर्ल्डकप में युवी ने बॉर्ड की लगातार 6 गेंद पर 6 छक्का जमाकर इतिहास रच दिया था. युवी ने डरबन में खेले गए टी-20 मैच में केवल 16 गेंद पर 58 रनों की पारी खेली थी. भारतीय टीम यह मैच 18 रनों से जीतने में सफल रहा था. 


6 गेंद पर 6 छक्का जमाकर युवराज सिंह टी-20 इंटरनेशनल में ऐसा कमाल करने वाले पहले बल्लेबाज बने थे. इस मैच में ब्रॉर्ड ने 4 ओवर की गेंदबाजी की थी औकर 60 रन खर्च किए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.