ENG v PAK: दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम घोषित, बेन स्टोक्स की जगह इस खिलाड़ी को मिली

England Vs Pakistan 2nd Test: पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है

ENG v PAK: दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम घोषित, बेन स्टोक्स की जगह इस खिलाड़ी को मिली

ENG Vs PAK: दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम घोषित

खास बातें

  • पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम घोषित
  • बेन स्टोक्स की जगह ओली रॉबिन्सनको मिली
  • साउथैम्प्टन के रोज बाउल में खेला जाएगा दूसरा टेस्ट

England Vs Pakistan 2nd Test: पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की जगह ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) को टीम में शामिल किया गया है. बता दें कि सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच साउथैम्प्टन के रोज बाउल में खेला जाएगा, पहला टेस्ट मैच इंग्लैंड की टीम जीतने में सफल रही है. वहीं पाकिस्तान की टीम दूसरा टेस्ट मैच जीतकर सीरीज को बराबरी पर लाना चाहेगी. बता दें कि स्टोक्स पारिवारिक कारण के चलते सीरीज से बाहर हो गए हैं. पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 3 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. टेस्ट सीरीज के बाद दोनों टीमें 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी.

पाकिस्तान अपने प्लेइंग XI में बदलाव के बारे में ज्यादा नहीं सोचेगी. वैसे पूर्व कप्तान सरफराज को एक मौका देने को लेकर टीम मैनेजमेंट फैसला ले सकता है. सरफराज एक अनुभवी विकेटकीपर और बल्लेबाज हैं, ऐसे में इंग्लैंड जैसी टीम के खिलाफ अनुभवी पाकिस्तानी विकेटकीपर को पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट सोच सकता है.

दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है


जो रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, डोमिनिक बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जैक क्राउली, सैम कुरेन, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, डोम सिबली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड,

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.