ENG Vs PAK: जानिए कब-कहां, किस चैनल पर, कितने बजे से होगा दूसरे टेस्ट मैच का लाइव टेलीकास्ट, Live Streaming

England Vs Pakistan Test Series: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच साउथैम्पटन में 13 अगस्त से खेला जाएगा. दूसरे टेस्ट मैच का लाइव टेलीकास्ट भारत में किस चैनल पर होगा. जानिए पूरी डिटेल्स..

ENG Vs PAK: जानिए कब-कहां, किस चैनल पर, कितने बजे से होगा दूसरे टेस्ट मैच का लाइव टेलीकास्ट, Live Streaming

ENG Vs PAK: जानिए कब-कहां, किस चैनल पर होगा दूसरे टेस्ट मैच का लाइव टेलीकास्ट

खास बातें

  • साउथैम्पटन में 13 अगस्त से खेला जाएगा दूसरा टेस्ट मैच
  • पहले टेस्ट में इंग्लैंड को मिली शानदार जीत
  • सीरीज बचाने के इरादे के साथ मैदान पर उतरेगा पाकिस्तान

England Vs Pakistan Test Series: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच साउथैम्पटन में 13 अगस्त से खेला जाएगा. पहला टेस्ट मैच इंग्लैंड की टीम जीतने में सफल रही है. ऐसे में सीरीज बचाने के लिए दूसरा टेस्ट मैच हर हाल में पाकिस्तान को जीतना होगा. बता दें कि सीरीज में 3 टेस्ट मैच खेले जाएंगे. पहले टेस्ट में पाकिस्तान की टीम मैच जीतने के की दहलीज पर थी लेकिन आखिरी समय में बटलर और वोक्स ने शानदार बल्लेबाजी कर पाकिस्तान को मैच से बाहर कर दिया. पहले टेस्ट में मिली हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली की खूब आलोचना भी हुई है. एक तरफ जहां पहले टेस्ट में पाकिस्तान के गेंदबाजों ने शानदार परफॉर्मेंस किया तो वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड ने हर डिपार्टमेंट में दम दिखाया है. पहले टेस्ट में पाकिस्तान की दूसरी पारी बेहद ही औसत रही थी.

यानि दूसरे टेस्ट में गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में पाकिस्तान को अच्छा करना होगा. इंग्लैंड की बात की जाए तो सीरीज में अब बेन स्टोक्स (Ben Stokes) खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. पारिवारक निजी कारणों की वजह से उन्होंने अपना नाम सीरीज से वापस ले लिया है. ऐसे में दूसरे टेस्ट में स्टोक्स की जगह जैक क्राउले को मिल सकती है. पाकिस्तान अपने प्लेइंग इलेवन में बदलाव के बारे में ज्यादा नहीं सोचेगी. वैसे पूर्व कप्तान सरफराज को एक मौका देने को लेकर टीम मैनेजमेंट फैसला ले सकता है. सरफराज एक अनुभवी विकेटकीपर और बल्लेबाज हैं, ऐसे में इंग्लैंड जैसी टीम के खिलाफ अनुभवी पाकिस्तानी विकेटकीपर को पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट सोच सकता है.

कहां होगा दूसरा टेस्ट
इंग्लैंड-पाकिस्तान के बीच दूसरा टेस्ट मैच साउथैम्प्टन के रोज बाउल में खेला जाएगा


कितने बजे से भारत में देखा जाएगा टेस्ट मैच
दूसरे टेस्ट मैच का लाइव टेलीकास्ट भारत में दोपहर साढ़े 3 बजे से होगा.

लाइव टेलीकास्ट कब औऱ किस चैनल पर होगा
भारत में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच का लाइव टेलीकास्ट सोनी सिक्स, सोनी सिक्स एचडी (Sony Six HD) सोनी टेन स्पोटर्स 1 और सोनी टेन स्पोटर्स 1 एचडी चैनलों पर होगा.

ऑनलाइन स्ट्रीमिंग
इंग्लैंड-पाकिस्तान के बीच दूसरे टेस्ट मैच का लाइव स्ट्रीमिंग Sonyliv ऐप पर होगा.

इंग्लैंड संभावित XI
रोरी बर्न्स, डॉमिनिक सिब्ली, जैक क्राउली, जो रूट (कप्तान), ओली पोप, जोस बटलर (विकेटकीपर), क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर, डोम बेस, जेम्स एंडरसन, क्रिस बॉड

पाकिस्तान संभावित XI
शान मसूद, आबिद अली, अजहर अली (कप्तान), बाबर आजम, असद शफीक, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फवाद आलम, यासिर शाह, शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह, मोहम्मद अब्बास़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.