England vs Australia, 2nd T20I: दूसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को दिया 158 का टारगेट

ENG vs AUS, 2nd T20I: पहले मुकाबले में इंग्लैंड ने कंगारुओं पर रोमांचक जीत दर्ज की थी. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया इस बार सीरीब बराबर करने को बेकरार होंगे

England vs Australia, 2nd T20I: दूसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को दिया 158 का टारगेट

Eng vs Aus 2nd T20I: इंग्लिश कप्तान मोर्गन को बल्ले से बेहतर करना होगा

साउथम्पटन:

ENG vs AUS, 2nd T20I: साउथंप्टन (Southampton) में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 (2nd T20I) में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 158 का टारगेट रखा है. एक थोड़े मुश्किल विकेट पर ऑस्ट्रेलिया के लिए शीर्ष बल्लेबाजों में कप्तान एरॉन फिंच ने सबसे ज्यादा 40 रन बनाए. उनके अलावा निचले क्रम में मारस स्टोइनिस ने 35 और मैक्सवेल ने 36 रन का योगदान दिया. अगर ने भी उपयोगी 23 रन बनाए. और इससे कंगारू टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर लड़ने लायक 157 रन बनाने में कामयाब रही. 

SCORE BOARD

इससे पहले टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. ऑस्ट्रेलिया ने इस मुकाबले के लिए पहले मुकाबले की ही इलेवन को बररकार रखा है, जबकि इंग्लैंड भी पिछले मुकाबले वाली इलेवन के साथ ही मैदान पर उतरा है. पहला मैच इंग्लैंड ने जीतकर 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर रखी है. ताजा स्कोर जानने के लिए हमारे स्कोरबोर्ड जु़ड़े रहिए.


पहला मैच दोनों ही टीमों के बीच बहुत ही रोमांचक खेला गया था, जिसमें इंग्लैंड ने सिर्फ 2 रन से रोमांचक जीत दर्ज की थी. उसकी जीत में मलान ने शानदार 66 रन की पारी खेली थी. इस मैच के लिए भी दोनों देशों ने अपनी-अपनी इलेवन में कोई भी बदलाव नहीं किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.