Ashes Test : भारी दबाव में इंग्लैंड के बल्लेबाज, पहले सेशन की 70 गेंदों में नहीं बना सके 1 भी रन

इंग्लैंड पहली पारी में कितने दबाव में बल्लेबाजी कर रहा है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पहले सेशन में 70 डॉट बॉल के बाद एक रन आया था. मतलब 11 से भी ज्यादा ओवरों तक इंग्लैंड की टीम एक भी रन नहीं बना पायी.

Ashes Test : भारी दबाव में इंग्लैंड के बल्लेबाज, पहले सेशन की 70 गेंदों में नहीं बना सके 1 भी रन

चौथे मैच में भी भारी दबाव में इंग्लैंड की टीम

खास बातें

  • पहले तीन टेस्ट हार चुकी हैं इंग्लैंड की टीम
  • चौथे टेस्ट में भी इंग्लैंड की हालत खराब
  • ऑस्ट्रेलिया ने 10 ओवर मेडन निकाले
नई दिल्ली:

जो रूट (Joe Root) एंड कंपनी के लिए ऐसा लगता है इस बार की एशेज (Ashes) में कुछ भी नहीं है. पांच मैचों की एशेज सीरीज के चौथे मैच में भी इंग्लैंड (England) की हालत खराब दिखाई दे रही है. सिडनी में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के तीसरे दिन 36 रनों पर ही तीन विकेट खो दिए हैं जिसके बाद इंग्लैंड पर इस मैच में भी हार का खतरा मंडराने लगा है. 

यह पढ़ें- रिषभ पंत के खराब शॉट सेलेक्शन पर बोले हेड कोच राहुल द्रविड़, 'अब वक्त आ गया है'

अगर मैच की बात करें तो इस मैच की बात करें तो आस्ट्रेलियाई (Australia) टीम के कप्तान पैट कमिंस ने टास जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से उस्मान ख्वाजा ने शानादार वापसी करते हुए शतकीय पारी खेली. 8 विकेट खोकर ऑस्ट्रेलिया ने स्कोरबोर्ड पर 416 रन टांग दिए.  उस्मान ख्वाजा ने 260 गेंदों में 13 चौकों की मदद से 137 रन की पारी खेली. 


10 ओवर तक नहीं बना एक भी रन
इंग्लैंड पहली पारी में कितने दबाव में बल्लेबाजी कर रहा है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पहले सेशन में 70 डॉट बॉल के बाद एक रन आया था. मतलब 11 से भी ज्यादा ओवरों तक इंग्लैंड की टीम एक भी रन नहीं बना पायी. आखिर में बोलेंड की गेंद पर बेन स्टोक ने एक लिया. इस सिंगल रन पर मैदान पर बैठे लोगों ने खूब तालियां बजाई. कप्तान जो रूट पहली पारी में शून्य पर आउट हुए. इस बार भी ऑस्ट्रेलिया की तरफ से बोलेंड ने शानदार गेंदबाजी की है और दो विकेट निकाल चुके हैं. 

यह पढ़ें- IND vs SA : कप्तान केएल राहुल ने बताई हार की वजह, बोले- पहली पारी में ही रह गई यह कमी

सीरीज की बात करें तो अभी तक खेले गए तीनों मैचों में मेजबान ने जीत हासिल की है. इंग्लैंड की टीम ने इस एशेज में बेहद ही शर्मनाक प्रदर्शन किया है. ऑस्ट्रेलिया के पास इस समय 3-0 की बढ़त है और इस मैच में भी अगर इंग्लैंड अपनी  हार बचा लेती है तो किसी भी मायने में वो जीत से  कम नहीं होगी. 

जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेले विराट कोहली, क्रोनोलॉजी से क्या समझें?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

. ​