दीप्ति शर्मा के सपोर्ट में उतरा इंग्लैंड का दिग्गज बल्लेबाज, ऐसा कहकर बैटरों को दी नसीहत

Alex Hales on Deepti's run-out 'not in spirit': आलराउंडर दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में शानदार परफॉर्मेंस कर भारत को जीत दिलाने में सफलता हासिल की.

दीप्ति शर्मा के सपोर्ट में उतरा इंग्लैंड का दिग्गज बल्लेबाज,  ऐसा कहकर बैटरों को दी नसीहत

Alex Hales on Deepti's run-out: एलेक्स हेल्स उतरे सपोर्ट में

Alex Hales on Deepti's run-out 'not in spirit': आलराउंडर दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में शानदार परफॉर्मेंस कर भारत को जीत दिलाने में सफलता हासिल की. दीप्ति ने एक ओर जहां बैटिंग करते हुए 68 रन की पारी खेली तो वहीं गेंदबाजी के दौरान 1 विकेट लेने में सफल रहीं. इसके अलावा उन्होंने अहम मौके पर चार्ली डीन को 'मांकडिंग रन आउट' कर भारत को जीत दिला दी. बता दें कि दीप्ति द्वारा किया गया 'मांकडिंग' अब विवाद का रूख लेता जा रहा है. क्रिकेट दिग्गज दो गुटों में बट गए हैं. एक तबका इसे नियम का हवाला देकर इसे सही बता रहा है तो वहीं दूसरी ओर इस एक्ट को 'स्पिरिट ऑफ गेम' के खिलाफ बता रहा है. खासकर इंग्लैंड क्रिकेटर और पूर्व क्रिकेटर दीप्ति शर्मा के एक्ट से नाखुश हैं और इसे 'स्पिरिट ऑफ गेम' के खिलाफ बता रहे हैं. 

लेकिन इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स (Alex Hales) ने दीप्ति के सपोर्ट में ट्वीट कर इंग्लिश क्रिकेटों की बोलती बंद कर दी है. हेल्स ने ट्वीट कर दीप्ति के द्वारा किए गए रन आउट को एक तरह से सही बताया है.  हेल्स ने ट्वीट किया और लिखा, 'जब तक गेंद हाथ से न छूट जाए तब तक नॉन स्ट्राइकर के लिए क्रीज पर टिके रहना मुश्किल नहीं होना चाहिए.'

इंग्लैंड बैटर के द्वारा किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और काफी लोग इससे सहमत हैं. लोगों का मानना है कि यदि गेंदबाज को अपने लाइन के अंदर रहकर गेंद करने का नियम है तो बल्लेबाजों को भी क्रीज के अदर तब तक रहना चाहिए, जब तक गेंदबाज के हाथ से गेंद निकल ना जाए. 


बता दें कि इंग्लैंड की पारी के 44वें ओवर के दौरान इंग्लैंड बैटर चार्ली डीन गेंदबाज दीप्ति शर्मा द्वारा गेंद फेंकने से पहले ही क्रीज से बाहर निकल गईं, जिसके बाद दीप्ति ने गेंद को नॉन स्ट्राइक एंड पर लगाकर दिया, जिससे चार्ली डीन को रन आउट होकर पवेलियन जाना पड़ा और भारत को इस मैच में 16 रन से जीत मिल गई और इस तरह से भारत ने इंग्लैंड का सूपड़ा साफ करक दिया. 

दुनिया में हार्दिक बेस्ट ऑलराउंडर हैं या बेन स्टोक्स, पाकिस्तानी पूर्व कप्तान ने सुनाया अपना फैसला, video

दीप्ति शर्मा के 'रन आउट' को ब्रॉर्ड-एंडरसन ने 'स्पिरिट ऑफ गेम' के खिलाफ बताया, सहवाग ने दोनों क्रिकेटरों को धो डाला

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com