इरफान पठान बोले- भारत को मिल जाए 'बेन स्टोक्स' जैसा ऑलराउंडर तो दुनिया में कोई टीम नहीं हरा पाएगी तो युवराज ने यूं किया ट्रोल

भारत के पूर्व गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) ने भारतीय टीम को लेकर एक खास ट्वीट किया है. पठान ने ट्वीट में बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की तारीफ में कुछ बातें लिखी है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

इरफान पठान बोले- भारत को मिल जाए 'बेन स्टोक्स' जैसा ऑलराउंडर तो दुनिया में कोई टीम नहीं हरा पाएगी तो युवराज ने यूं किया ट्रोल

इरफान पठान बोले- बेन स्टोक्स जैसा ऑलराउंडर रहने से भारत दुनिया में कहीं नहीं हारेगा

खास बातें

  • इरफान पठान ने बेन स्टोक्स की तारीफ में किया ट्वीट
  • युवराज सिंह ने जबाव देकर किया ट्रोल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुए दोनों के ट्वीट

भारत के पूर्व गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) ने भारतीय टीम को लेकर एक खास ट्वीट किया है. पठान ने ट्वीट में बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की तारीफ में कुछ बातें लिखी है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जिसके बाद युवराज सिंह ने इरफान को ट्रोल करने की कोशिश की. भारत के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने लिखा कि " भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में बेन स्टोक्स के जैसा कोई ऑलराउंडर होगा तो टीम इंडिया अपराजेय बन जाएगी, दुनिया की किसी भी टीम से नहीं हारेगी'. इरफान पठान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. जिसके बाद युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने ट्वीट पर कमेंट किया और लिखा कि, 'आपके कहने का मतलब भारत में हमारे पास यानि भारतीय टीम के पास ऐसा ऑलराउंडर नहीं है जो मैन विनर हो'. इसके तुरंत बाद इरफान ने लिखा, 'भाई युवराज रिटायर हो चुके हैं'. बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट में स्टोक्स ने गजब का परफॉर्मेंस करते हुए 254 रन बनाए और 3 विकेट भी झटके थे. दूसरे टेस्ट में स्टोक्स को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था.

स्टोक्स ने दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड की दूसरी पारी में जिस अंदाज में अर्धशतक जमाया वो कमाल का रहा था. स्टोक्स केवल 36 गेंद पर अर्धशतक जमाने में सफल रहे थे. स्टोक्स की पारी और गेंदबाजी के कारण दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड आसानी के साथ टेस्ट मैच जीतने में सफल रहा था. स्टोक्स इंग्लैंड के पहले ऐसे क्रिकेटर बन गए हैं जिन्होंने एक टेस्ट में 250 रन और 3 विकेट लेने का कमाल किया हो. इसके अलावा ऐसा कारनामा करने वाले स्टोक्स दुनिया के 8वें खिलाड़ी भी बने. 

बता दें कि स्टोक्स आईसीसी ऑलराउंडर टेस्ट रैंकिंग (ICC All Rounder test Ranking) में टॉप पर पहुंच गए हैं. स्टोक्स इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ के बाद ऐसा 14 साल बाद ऑलराउंडर की टेस्ट रैंकिंग में पहले नंबर पर पहुंचे हैं. टेस्ट रैंकिंग के अलावा स्टोक्स बल्लेबाजी रैंकिंग में तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं. गौरतलब है कि इरफान पठान भारत के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में शुमार किए जाते हैं.


एक वक्त ऐसा भी था जब इरफान को भारत के बेहतरीन ऑलराउंडर कहा जा रहा था लेकिन उनकी गेंदबाजी में अचानक से गिरावट आई जिसके बाद वो भारतीय टीम से बाहर हो गए. इसी साल इरफान ने इंटरनेशनल किकेट से संन्यास का ऐलान किया. इरफान ने अपने संन्यास लेने पर ये भी कहा कि चयनकर्ता उन्हें मौका नहीं दे रहे थे. उन्होंने रिटायरमेंट का फैसला इसलिए किया जिससे वो दूसरे युवा खिलाड़ियों की मदद कर सके.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.