Eng Vs WI: फील्डर ने कैच लेने के लिए लगाई 'सुपरमैन' सी छलांग, एक हाथ से हवा में ऐसे लिया कैच, देखें VIDEO

Eng Vs WI 2nd Test: मैनचेस्टर में खेले गए दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज (England Vs West Indies 2nd Test Match) को 113 रनों से हराकर 3 टेस्ट मैचों की सीरीज को 1-1 से बराबरी करने में सफलता पाई

Eng Vs WI: फील्डर ने कैच लेने के लिए लगाई 'सुपरमैन' सी छलांग, एक हाथ से हवा में ऐसे लिया कैच, देखें VIDEO

इंग्लैंड के फील्डर ने सुपरमैन सी छलांग लगाकर लपका हैरत भरा कैच

खास बातें

  • दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 113 रनों से दी पटखनी
  • बेन स्टोक्स बने मैन ऑफ द मैच
  • ओली पोप ने लपका हैरत भरा कैच, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Eng Vs WI 2nd Test: मैनचेस्टर में खेले गए दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज (England Vs West Indies 2nd Test Match) को 113 रनों से हराकर 3 टेस्ट मैचों की सीरीज को 1-1 से बराबरी करने में सफलता पाई. दूसरे टेस्ट में बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने अकेले दम पर वेस्टइंडीज टीम को परास्त कर मैन ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम करने में सफल रहे. स्टोक्स ने इंग्लैंड की पहली पारी में 176 रन तो वहीं दूसरी पारी में ताबड़तोड़ 78 रन की पारी. इसके अलावा गेंदबाजी और फील्डिंग में भी कमाल दिखाया. स्टोक्स 3 विकेट लेने में सफल रहे. स्टोक्स के ऑलराउंड परफॉर्मेंस के कारण ही वेस्टइंडीज की टीम यह टेस्ट मैच नहीं जीत पाई. इस टेस्ट मैच में जहां स्टोक्स की बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग का शानदार नजारा दिखाई दिया तो वहीं कई शानदार कैच भी दूसरे इंग्लैंड खिलाड़ियों के द्वारा लपके गिए.

खासकर जब वेस्टइंडीज के आखिरी विकेट के रूप में केमर रोच (Kemar Roach) आउट हुए. रोच को स्पिनर डोमिनिक बैस (Dominic Bess) ने शार्ट लेग पर खड़े फील्डर ओली पोप (Ollie Pope ) के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेजा और वेस्टइंडीज की दूसरी पारी का अंत किया. जिस तरह से ओली पोप ने केमर रोच का कैच लपका वो बेहद ही शानदार था. ओली पोप ने एक हाथ से कैच लपकर रोच को आउट किया.  SCORE BOARD

दरअसल रोच ने बैस की गेंद जो मीडिल लेंथ पर थी उसे कलाई के सहारे स्क्वायर लेग की तरफ शॉट मारने की कोशिश की लेकिन शार्ट लेग पर ओली पोप खड़े थे. हालाकि शॉट काफी तेज था जिसके कारण एक कोशिश में पोप कैच लपक नहीं पाए लेकिन जब गेंद उनके हाथ से लगकर गेंद छिटककर नीचे गिर रही थी तो फील्डर ने हवा में सुपरमैन (Superman Catch) की तरह छलांग लगाकर एक हाथ से कैच लपक लिया.


ओली पोप (Ollie Pope) के द्वारा लपके गए इस कैच को आईसीसी (ICC) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा है कि खेल खत्म करने का बेहतरीन तरीका. पोप के द्वारा लपके गए इस कैच को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. गौरतलब है कि सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 24 जुलाई को मैनचेस्टर में खेला जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.