Eng vs SL 2nd T20I: इंग्लैंड की जीत में सैम कुरैन का 'फुटबॉल किक रन आउट' हो गया तेजी से वायरल, VIDEO

Eng vs Sl 2nd T20I: दूसरे मुकाबले में मैन ऑफ द मैच लियाम लिविंगस्टोन रहे, लेकिन सोशल मीडया पर चर्चा का विषय बना हुआ है ऑलरराउंडर सैम कुरैन (Sam Curran) का अंदाज, जिनकी 'फुटबॉल किक रन आउट' ने फैंस का दिल जीत लिया है और पूर्व क्रिकेटर सहित फैंस इस बारे में बातें कर रहे हैं.

Eng vs SL 2nd T20I: इंग्लैंड की जीत में सैम कुरैन   का 'फुटबॉल किक रन आउट' हो गया तेजी से वायरल,   VIDEO

Eng vs Sl 2nd T20I: सैम कुरैन की फाइल फोटो

खास बातें

  • वाह! क्या फुटबॉल किक लगायी है!
  • भाई क्रिकेट में किक हो, तो कुरैन जैसी!
  • क्रिकेट भी...साथ में फुटबॉल भी !
नई दिल्ली:

वीरवार को कॉर्डिफ में इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में मेजबानों ने श्रीलंका को पांच विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने तीन मुकाबलों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. आखिरी मुकाबला शनिवार को खेला जाएगा. दूसरे मुकाबले में मैन ऑफ द मैच लियाम लिविंगस्टोन रहे, लेकिन सोशल मीडया पर चर्चा का विषय बना हुआ है ऑलरराउंडर सैम कुरैन (Sam Curran) का अंदाज, जिनकी 'फुटबॉल किक रन आउट' ने फैंस का दिल जीत लिया है और पूर्व क्रिकेटर सहित फैंस इस बारे में बातें कर रहे हैं.

कप्तान विराट के बयान के बाद इन 4 खिलाड़ियों पर मंडरा रहा सबसे ज्यादा खतरा

सैम कुरैन के इस अंदाज की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. कुरेन का यह अंदाज फैंस को बहुत ज्यादा भा रहा है. लोग उनके इस वीडियो को वायलर कर रहे हैं और चर्चा कर रहे हैं. दरअसल यह 'फुटबॉल किक रन आउट' इंग्लैंड की पारी शुरू होते ही दूसरे ओवर में देखने को मिला, जब ओपनर अविष्का फर्नांडों अपने नजदीक ही गेंद को टैप कर तेजी से एक रन के लिए दौड़ पड़े.


यूके में कोविड-19 केसों में तेजी से इजाफा, बीसीसीआई जल्द ले सकता है यह फैसला

यहां से नॉन-स्ट्राइकर और कुरैन के बीच विकेटों की तरफ भागने को लेकर रेस शुरू हो गयी. कुरैन गेंद के पास पहुंचे. शायद हाथ से उठाते, तो बहुत देर हो जाती और यहीं से जड़ी गयी 'फुटबॉल किक'. गुणाथिलका पीछे रह गए, किक काम कर गयी और फुटबॉल किक से मिल गया मन वांछित परिणाम और तभी से यह  फुटबॉल किक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. कुरैन के चर्चे हो रहे हैं. 

इंग्लैंड फैंस कुरैन की दिग्गज फुटबॉलरों से तुलना कर रहे हैं

इस फैन का कहना है कि यूरो कप चल रहा है, तो कुरैन फुटबॉल मूड में हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे. ​