Eng vs Pak: 17 साल के नसीम शाह की बाउंसर से दहल उठे क्रिस वोक्स, हेलमेट टूटने से बाल-बाल बच गया, VIDEO

Eng vs Pak: वास्तव में जब आप हेलमेट से गेंद की टकराहट की आवाज सुनेंगे, तो आप भी दहल जाएंगे. इसकी गूंज को पूरे स्टेडियम में सुना गया और रिकॉर्डिंग में इसकी आवाज चौंकाने और हैरान कर देने वाली थी. क्रिस वोक्स (Chris Woakes) ने इस समय तक तीन ही गेंद खेली थीं और उनका खाता भी नहीं खुला था. 

Eng vs Pak: 17 साल के नसीम शाह की बाउंसर से दहल उठे क्रिस वोक्स, हेलमेट टूटने से बाल-बाल बच गया, VIDEO

Eng vs Pak 2020: नसीम शाह की बाउंसर को क्रिस वोक्स लंबे समय तक नहीं भूलेंगे

खास बातें

  • क्रिस वोक्स का आत्मविश्वास चूर-चूर हो गया!
  • आखिरी बार कब सुनी थी हेलमेट की ऐसी आवाज?
  • नए नियम से अंपायरों ने हेलमेट बदला
नई दिल्ली:

Eng vs Pak: इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन अगर पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने अपनी टीम को मजबूत स्कोर दिया, तो तीसरे दिन उसके गेंदबाजों का शानदार दम दिखाया. और इंग्लैंड पारी के 45वें ओवर में वह देखने को मिला, जो हालिया समय में बहुत ही कम देखने को मिला है. 17 साल के युवा सीमर नसीम शाह (Naseem Shah) की तीखी बाउंसर से उसके बल्लेबाज क्रिस वोक्स (Chris Woakes) बुरी तरह दहल उठे. वोक्स डक करने के प्रयास में गेंद की ऊंचाई का अंदाजा लगाने में विफल रहे और गेंद सीधे उनके हेलमेट से जा टकरायी. नसीम शाह (Naseem Shah) की इस गेंद की रफ्तार 88 मील/घंटा रही. स्कोरबोर्ड

वास्तव में जब आप हेलमेट से गेंद की टकराहट की आवाज सुनेंगे, तो आप भी दहल जाएंगे. इसकी गूंज को पूरे स्टेडियम में सुना गया और रिकॉर्डिंग में इसकी आवाज चौंकाने और हैरान कर देने वाली थी. क्रिस वोक्स (Chris Woakes) ने इस समय तक तीन ही गेंद खेली थीं और उनका खाता भी नहीं खुला था. 

बाउंसर लगने के बाद वोक्स सहमे दिखाई पड़े और टीम फिजियो तुरंत ही क्रिस वोक्स की स्थिति को जांचने के लिए आए. जैसी आवाज थी, उसे सुनने के बाद तो यही लगा कि हेलमेट चूर होने से बाल-बाल बच गया!! बहरहाल, नए नियम के अनुसार हेलमेट बदला गया. बहरहाल, क्रिस वोक्स की पारी ज्यादा देर नहीं खिंच सकी और वह सिर्फ 19 रन ही बना सके. 


इतना बुरा हाल हो रखा है क्रिस वोक्स का

क्रिस वोक्स बहुत ही खराब समय से गुजर रहे हैं. मैनचेस्टर से पहले तक वोक्स 16 पारियों में 11.87 के औसत से  सिर्फ 178 रन ही बना सके हैं. उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 37 रन रहा है. और मैनचेस्टर से पहले तक वोक्स 9 पारियों में से 8 में दहाई क आंकड़ा भी नहीं छू सके. हालांकि, मैनचेस्टर में वह 19 रन बनाने में सफल रहे, लेकिन नसीम शाह की  बाउंसर का असर आगे दिख  सकता है!!

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com