Trent Boult ने स्टीव स्मिथ के अंदाज में बल्लेबाजी कर लूटी महफिल, देखकर फैन्स ने लिए मजे- Video

ENG vs NZ: लॉर्ड्स (Lords) में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में गेंदबाजों ने धमाल मचाया. एक तरफ जहां न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 132 रन बनाए तो वहीं पहले दिन के खेल खत्म होने तक इंग्लैंड के 7 विकेट 116 रन पर गिर गए हैं.

Trent Boult ने स्टीव स्मिथ के अंदाज में बल्लेबाजी कर लूटी महफिल, देखकर फैन्स ने लिए मजे- Video

Trent Boult ने स्टीव स्मिथ के अंदाज में बल्लेबाजी कर लूटी महफिल

खास बातें

  • Trent Boult की बल्लेबाजी देखकर फैन्स चौंके
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट मैच में लूटी महफिल

ENG vs NZ: लॉर्ड्स (Lords) में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में गेंदबाजों ने धमाल मचाया. एक तरफ जहां न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 132 रन बनाए तो वहीं पहले दिन के खेल खत्म होने तक इंग्लैंड के 7 विकेट 116 रन पर गिर गए हैं. दोनों टीमों के गेंदबाजों ने लॉर्ड्स (Lord's) की पिच पर धमाल मचाया है, यही कारण है कि पहले दिन कुल 17 विकेट गिरे. बता दें कि पहले दिन टेस्ट मैच के दौरान जहां पूरे दिन गेंदबाजों का करिश्मा देखने को मिला तो वहीं दूसरी ओर न्यूजीलैंड की पारी के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हुई है. 

शिवनारायण चन्द्रपॉल के बेटे का करिश्मा, 567 मिनट तक बल्लेबाजी कर मचाता रहा तूफान, क्रिकेट वर्ल्ड भी चौंका- Video

दरअसल न्यूजीलैंड की पारी के दौरान जब ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) बल्लेबाजी कर रहे थे तो कई बार उन्होंने कुछ ऐसे बल्लेबाजी की जिससे हर किसी को स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की याद आ गई. हुआ ये कि न्यूजीलैंड की पारी के 36वें ओवर में जब मैथ्यू पॉट्स (Matthew Potts) गेंदबाजी कर रहे थे तो उस दौरान बोल्ट में स्मिथ की झलक दिखाई दी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल (Cricket Video Viral) हो रहा है. बोस्ट उसी अंदाज में गेंद को डिफेंस कर रहे थे जिस अंदाज में स्मिथ किया करते हैं. 


फैन्स जमकर इसपर रिएक्ट कर रहे हैं. सबसे हैरानी की बात ये है कि 2 जून को स्टीव स्मिथ का बर्थडे था. ऐसे बोल्ट की बल्लेबाजी स्टाइल को देखकर यहां तक कमेंट करते दिखे कि, उन्होंने स्मिथ तो बर्थडे गिफ्ट दिया है. फैन्स मीम्स (Memes) भी शेयर कर जमकर मजे ले रहे हैं. 

बेयरस्टो ने लिया एक हाथ से करिश्माई कैच, बल्लेबाज देखकर भी यकीन नहीं कर पा रहा- Video

न्यूजीलैंड की पहली पारी के दौरान टेस्ट में अपना डेब्यू  कर रहे मैथ्यू पोट्स और अनुभवी जेम्स एंडरसन के चार-चार विकेटों की बदौलत इंग्लैंड ने नए कप्तान और नए कोच की अगुआई में नए युग की शुरुआत करते हुए न्यूजीलैंड को पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन चाय से पहले 132 रन पर ढेर कर दिया. इंग्लैंड की ओर से पदार्पण कर रहे तेज गेंदबाज पोट्स ने 13 जबकि एंडरसन ने 66 रन देकर चार-चार विकेट चटकाए.

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com