ENG vs NZ: कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने बेन स्टोक्स को बीच मैच में दिया 'जन्मदिन का तोहफा', फैंस के खुशी का ठिकाना न रहा- Video

बेन स्टोक्स खुद को आउट मानकर पवेलियन की ओर बढ़ चुके थे, लेकिन कुछ देर बाद अंपायर का इशारा होते ही स्टेडियम में खुशी की लहर दौड़ गई. बर्थडे बॉय स्टोक्स भी मुस्कुराते हुए वापस क्रीज पर लौट आए.

ENG vs NZ: कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने बेन स्टोक्स को बीच मैच में दिया 'जन्मदिन का तोहफा', फैंस के खुशी का ठिकाना न रहा- Video

बेन स्टोक्स को ग्रैंडहोम ने बर्थडे गिफ्ट दिया

नई दिल्ली:

इंग्लैंड टीम के कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) शनिवार (4 जून) को अपना 31 जन्मदिन मना रहे हैं. इसके साथ वो न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे लॉर्ड्स टेस्ट (Lord's Test) में व्यस्त हैं. स्टार ऑलराउंडर फुल टाइम कप्तान के तौर पर अपने पहले टेस्ट (ENG vs NZ) में इंग्लैंड टेस्ट टीम का नेतृत्व कर रहे हैं. जो रूट की ओर से कप्तानी छोड़ने के बाद स्टोक्स को ये जिम्मेदारी दी गई है. 

यह भी पढ़ें: IND vs SA: पूर्व भारतीय कप्तान का हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ा बयान, उनकी 'इकलौती कमी' को उजागर किया 

अपने जन्मदिन के दिन स्टोक्स को न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम (Colin de Grandhomme) की ओर से एक खास तोहफा मिला. ग्रैंडहोम ने लॉर्ड्स टेस्ट के तीसरे दिन स्टोक्स को एक नो बॉल पर आउट किया. इंग्लैंड की दूसरी पारी के 27वें ओवर की चौथी गेंद पर ग्रैंडहोम ने स्टोक्स को बोल्ड कर दिया था, लेकिन गेंदबाज का पैर लाइन से बाहर होने की वजह से अंपायर ने गेंद को नो बॉल करार दे दिया.


बेन स्टोक्स खुद को आउट मानकर पवेलियन की ओर बढ़ चुके थे, लेकिन कुछ देर बाद अंपायर का इशारा होते ही स्टेडियम में खुशी की लहर दौड़ गई. बर्थडे बॉय स्टोक्स भी मुस्कुराते हुए वापस क्रीज पर लौट आए. ग्रैंडहोम का ओवर स्टेप करना उनकी टीम को भारी पड़ी क्योंकि फिर इंग्लिश कप्तान ने अर्धशतक जड़ दिया.

इसके बाद ग्रैंडहोम की नो बॉल सोशल मीडिया पर भी जोरदार ट्रेंड करने लगी. काफी सारे यूजर्स ने इसे बेन स्टोक्स के लिए बर्थडे गिफ्ट बताया.  

यह भी पढ़ें: LSG के मेंटर गौतम गंभीर का बड़ा बयान, बताया अभी भी क्यों करता हूं IPL में काम

इंग्लैंड की टीम अपनी दूसरी पारी में न्यूजीलैंड की ओर से बनाए गए 277 रन की बढ़त का पीछा कर रही है और उनके लिए स्टोक्स का विकेट जल्दी मिल जाना मैच के फैसले में एक बड़ी भूमिका निभा सकता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लॉर्ड्स टेस्ट के तीसरे दिन में 60 ओवर तक इंग्लैंड ने पांच विकेट के नुकसान पर 200 रन बना लिए हैं. जिसमें जो रूट (नाबाद 67 रन) और बेन फोक्स (नाबाद 7 रन) क्रीज पर टिके हुए हैं.