ENG vs NZ 1st Test: एंडरसन की लहराती स्विंग ने जीता गांगुली का दिल, टीवी से video बना पोस्ट किया सौरव ने

ENG vs NZ 1st Test: पिछले काफी दिनों से व्हाइट-बॉल पर नजरें गड़ाए हुए सौरव को लंबे समय बाद लाल गेंद की कलाकारी देखी, तो टीवी देख रहे सौरव ने फोटो खींचा और इसके अपने अकाउंट से पोस्ट करते हुए तारीफ की.

ENG vs NZ 1st Test: एंडरसन की लहराती स्विंग ने जीता गांगुली का दिल, टीवी से video बना पोस्ट किया सौरव ने

ENG vs NZ 1st Test: लंबे समय बाद टेस्ट क्रिकेट खेल रहे जेम्स एंडरसन की स्विंग मानो और जवान हो रही है.

खास बातें

  • सिर्फ 1 ही रन बना सके विल यंग
  • बेहतरीन आउट स्विंग और यंग हो गए ओल्ड!
  • बैर्यस्टो का बहुत ही ब्रिलियंट कैच
नई दिल्ली:

किसी भी टेस्ट क्रिकेट में बेहतरीन स्विंग वह बात है, जिसे कोई भी देखना बहुत ही ज्यादा पसंद करता है. और जब यह बहुत ही दिन बाद दिखायी दे, क्रिकेटरों और टेस्ट क्रिकेट के दर्शकों को तो एक अलग ही खुशी मिलती है. और कुछ ऐसा ही बीसीसीआई के बॉस सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के साथ भी हुआ. लॉर्ड्स में मेजबान इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच शुरू हुए पहले टेस्ट के पहले दिन (England vs New Zealand, 1st Test) के खेल के शुरुआती शुरुआती मिनटों के खेल में ही इंग्लिश पेसर स्टुअर्ट ब्रॉ और खास तौर पर जेम्स एडंरसन की तीखी स्विंग देखने को मिली. 

यह भी पढ़ें:साल 2008 में धोनी की वजह से संन्यास लेना चाहते थे सहवाग, ये थी वजह

एंडरसन ने कीवी बल्लेबाज विल यंग को ऐसी ही लहलहाती गेंद पर आउट किया, तो सौरव गांगुली भी गेंद की तारीफ किए बिना नहीं रहे सके. इस गेंद की स्विंग और सीम ने सौरव के दिल को बाग-बाग कर दिया. यंग को यह गेंद बिल्कुल भी समझ में नहीं आयी और तीसरी स्लिप में खड़े जॉनी बैर्यस्टो ने अपनी बायीं तरफ गोता लगाते हुए कैच पकड़ सभी का दिल जीत लिया. 


यह भी पढ़ें: लिविंगस्टोन ने लगाया ऐसा छक्का की गेंद ढूंढने के लिए कंस्ट्रक्शन वर्कर्स को आना पड़ा बीच में, देखें Video

लेकिन पिछले काफी दिनों से व्हाइट-बॉल पर नजरें गड़ाए हुए सौरव को लंबे समय बाद लाल गेंद की कलाकारी देखी, तो टीवी देख रहे सौरव ने फोटो खींचा और इसके अपने अकाउंट से पोस्ट करते हुए तारीफ की. सौरव ने लिखा, "कितना ताजा है! टेस्ट मैच की शुरुआत से ही लाल गेंद स्विंग हो रही है. सफेद कपड़ों की क्रिकेट में इससे बेहतर बात कोई नहीं है. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com