Eng vs NZ 1st Test: सस्ते में आउट हुए विलियमसन, तो फैंस ने लिया आड़े हाथ, जल्द मिटाना होगा इस पनौती को

Eng vs NZ 1st Test: जहां पिछले दिनों आईपीएल में सफेद गेंद के साथ विलियमसन का बुरा समय जारी रहा, तो टेस्ट क्रिकेट में भी लंबे समय बाद उनकी खराब शुरुआत रही

Eng vs NZ 1st Test: सस्ते में आउट हुए विलियमसन, तो फैंस ने लिया आड़े हाथ, जल्द मिटाना होगा इस पनौती को

ENG vs NZ: कीवी कप्तान विलियमसन को जल्द ही कुछ उपाय करना होगा

खास बातें

  • आईपीएल में भी फ्लॉप...टेस्ट में भी !
  • ये विलियमसन को क्या हुआ?
  • आखिर कैसे मिटेगी यह पनौती ?
नई दिल्ली:

किवी कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) की ग्रहदशा विराट कोहली (Virat Kohli) से रन बनाने के मामले में लगभग बराबर ही चल रही है. पिछले खास लंबे समय से उनका बल्ला रूटा हुआ है. पूरे आईपीएल में विलियमसन रन बनाने के लिए तरह गए, तो अब इंग्लैड के खिलाफ तीन टेसट मैचों की सीरीज के पहले ही टेस्ट में लॉर्ड्स में वह सिर्फ दो ही रन  बना सके. और जब यहां ही हाल ऐसा हुआ, तो सोशल मीडिया पर इस बार आलोचकों ने उनके विरुद्ध शब्द रूपी हथियार उठा लिए. वास्तव में इंग्लैंड में खेलना केन विलियमसन के लिए पनौती हो गया और इस सीजन में उन्हें इस पनौती को मिटाना ही होगा. हम इस पनौती के बारे में भी आपको बताएंगे, लेकिन उससे पहले आप लॉर्ड्स टेस्ट के पहले दिन ही सस्ते में आउट होने के बाद फैंस के उनके लेकर किए कमेंट देखिए.

यह भी पढ़ें: एंडरसन की धमाकेदार वापसी, बड़ा कारनामा, आखिर कौन तोड़ेगा यह रिकॉर्ड

कुछ न कुछ तो है 


यह भी पढ़ें:  एंडरसन की लहराती स्विंग ने जीता गांगुली का दिल, टीवी से video बना पोस्ट किया सौरव ने

देखते हैं कि आगे गुड लक कितना काम आता है

बात करते हैं कि विलियमसन पर इंग्लैंड में मंडरा रहे शनि की! बात यह कि करियर में खेले 87 मैचों में विलियमसन का औसत 53.09 है. औ यही वह बात है, जिससे उनकी टेस्ट क्रिकेट में तुलना विराट कोहली के साथ की जाती है. लेकिन जब बात इंग्लैंड में खेलने की आती है, तो ऐसा लगता है कि मानों यहां पहुंचते ही उन्हें शनि दशा लग लग जाती है. इंग्लैंड में खेले सिर्फ 7 टेस्ट मैचों में विलियमसन सिर्फ 30.33 का ही औसत निकाल सके हैं. और उनके खाते में सिर्फ एक ही शतक है. और अब जब लॉर्ड्स में पहले टेस्ट में उनकी शुरुआत फिर से खराब रही है, तो विलियमसन  का यह औसत और भी खराब होने जा रहा है. साफ है कि उन्हें इस पनौती को जल्द से जल्द हटना होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com