Eng vs Ind: विराट कोहली ने इस अदा से सोशल मीडिया पर जीता फैंस का दिल, अंग्रेज भी हुए दीवाने

Eng vs Ind 1s Test, Day 1: इंग्लैंड के खिलाफ बुधवार को पहला टेस्ट मैच शुरू हुआ, तो भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) सोशल मीडिया पर छा गए. न केवल भारतीय फैंस बल्कि अंग्रेजों ने भी कोहली को जमकर सराहा.

Eng vs Ind: विराट कोहली ने इस अदा से सोशल मीडिया पर जीता फैंस का दिल, अंग्रेज भी हुए दीवाने

Eng vs Ind 1st Test:

नयी दिल्ली:

यह तो सभी जानते हैं कि कोहली का बल्ला मैदान पर कितना विराट है! लेकिन मैदान के बाहर भी भारतीय कप्तान कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं, जो फैंस की नजरों में उनका कद तो ऊंचा कर ही देती है. साथ ही, कोहली का अंदाज यह भी बताता है कि वह कितने संवेदनशील हैं. सभी ने देखा कि कुछ महीने पहले विराट ने पत्नी अनुष्का के साथ मिलकर कोविड-19 प्रभावितों की मदद के लिए एक फंड स्थापित किया था. और इसके तहत उन्होंने अच्छी खासी रकम एकत्रित करके अपनी ओर से भी अच्छा योगदान दिया था. और अब एक बार फिर से विराट ने बुधवार को नॉटिंघम में पहला टेस्ट (Eng vs Ind 1st Test) शुरू होने से पहले दिखायी. 

भारत-इंग्लैंड पहला टेस्ट आज से, जानिए तमाम सवालों के जवाब, टाइमिंग, Live streaming आदि

दरअसल पहले टेस्ट के पहले दिन (मैच रिपोर्ट) मैच देखने के लिए दर्शकदीर्घा में कुछ बच्चे आए हुए थे. ऐसे में विराट कोहली ने इन बच्चों को अपने स्पाइक्स (मैच के दौरान पहने जाने वाले खास तरह के जूते) गिफ्ट में दिए, तो इन बच्चों का दिल बाग-बाग हो गया. इस घटना को स्थानीय मीडिया ने भी अपने खेलपेज पर जगह देने की तैयारी की है, तो इससे पहले ही सोशल मीडिया पर कोहली का यह अंदाज छा गया. न केवल भारतीय क्रिकेटप्रेमी बल्कि मेजबान देशों के फैंस ने कोहली के इस अंदाज की जमकर सराहना की है.


इन्हीं बच्चों को कोहली ने अपने स्पाइक्स गिफ्ट किए 

फैंस के बीच कोहली के इस गिफ्ट की जोर-शोर से चर्चा है

विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट को लेकर दिया यह बड़ा बयान

बात आरसीबी के चाहने वालों तक भी पहुंच गयी है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर एनडीटीवी से खास बात की थी. ​