Eng vs Ind 5th Test: विराट पर भड़के सहवाग, बोले कोहली की हरकत ने बैर्यस्टो को पंत में तब्दील कर दिया

ENG vs IND 5th Test, Day 3: इसमें दो राय नहीं कि विराट की हरकत ने बैर्यस्टो की बल्लेबाजी में पेट्रोल छिड़कने का काम किया.

Eng vs Ind 5th Test: विराट पर भड़के  सहवाग, बोले कोहली की हरकत ने बैर्यस्टो को पंत में तब्दील कर दिया

ENG vs IND 5th Test, Day 3: सहवाग ने एकदम पते की बात कही विराट की हरकत को लेकर

नई दिल्ली:

ENG vs IND 5th Test, Day 3: एजबस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे पिछले साल अधूरी छूटी सीरीज के आखिरी और पांचवें टेस्ट में यह जॉनी बैर्यस्टो ही थे, जिन्होंने तेज 106 रन की शतकीय पारी खेलकर इंग्लैंड पर छाए फॉलोऑन का संकट टाल दिया. और अगर ऐसा हुआ, तो इसमें पूर्व कप्तान विराट कोहली का भी हाथ था!! और इस बात का सबूत देते हुए  पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने कोहली की आलोचना करते हुए सोशल मीडिया पर ट्वीट किया था. दरअसल हुआ यह कि एक समय बैर्यस्टो काफी धीमी गति से बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन इसी दौरान मिडऑफ पर खड़े पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) ने बैर्यस्टो पर शब्द-बाण चलाए, तो इस इंग्लिश बल्लेबाज का आत्मसम्मान घायल हो गया. दोनों के बीच काफी शब्दों का आदान-प्रदान हुआ. और अंपायरों ने आकर मामला सुलझाया, लेकिन इस घटना के बाद विराट के शब्दों का गुस्सा बैर्यस्टो ने खासकर शारदूल ठाकुर पर उतारा. बैर्यस्टो ने दे-दनादन चौके और छक्के जड़े. और इसमें दो राय नहीं कि विराट की टिप्पणी भारतीय टीम पर ही भारी पड़ गयी. 

बस सहवाग ने इसी बात को पकड़ लिया. और उन्होंने इस घटना को लेकर ट्वीट करते हुए कोहली की आलोचना की. सहवाग ने ट्वीट मे लिखा, "कोहली की स्लेजिंग से पहले बैर्यस्टो का स्ट्राइक रेट 21 का था, लेकिन इसके बाद यह 150 के पार चला गया. कोहली ने बेवजह स्लेजिंग करके पुजारा की तरह खेल रहे बैर्यस्टो को पंत बना दिया."

इसमें दो राय नहीं कि कोहली के कसे तंज के बाद ही बैर्यस्टो ने खुद पर कसे ताने का बदला भारतीय गेंदबाजों से लेते हुए न केवल शतक जड़ डाला, बल्कि फॉलोऑन  भी टाल दिया. इससे साफ होता है कि कि स्लेजिंग कभी-कभी बल्लेबाज को डिगाने के बजाय यह आपके लिए उलटी भी पड़ सकती है. निश्चित ही, विराट भी सोच रहे होंगे कि कौन सी घड़ी में बैर्यस्टो को छेड़े दिया. न स्लेजिंग करते और न ऐसा हाल होता. बहराहल, अब तो नुकसान हो चुका है. आगे से सोच-समझकर स्लेजिंग कीजिएगा विराट भाई.


यह भी पढ़ें:

* "ENG vs IND 5th Test: बुमराह के "बैटिंग कमाल" पर अमित मिश्रा funny memes में दे रहे जाफर को टक्कर, आप तय करें
* 'ENG vs IND 5th Test: बुमराह ने बल्ले से किया बड़ा कारनामा, तो सचिन तेंदलकर ने किया यह बड़ा कमेंट
* वार्म अप मैच में उमरान मलिक ने फेंकी खतरनाक गेंद, पलक झपकते ही बल्लेबाज का उखाड़ दिया मिडिल स्टंप- Video

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com