ENG vs IND 5th Test: कोहली को मिली दुर्भाग्य की "डबल डोज", चोपड़ा ने पूछा सवाल, तो फैंस ने दिए ऐसे जवाब, video

ENG vs IND 5th Test, Day 3: विराट कोहली (Virat Kohli) का दुर्भाग्य तब भी उस रूप में देखने को मिला, जब बैर्यस्टो पर बरसने के बाद इंग्लिश बल्लेबाज ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुलायी की.

ENG vs IND 5th Test: कोहली को  मिली दुर्भाग्य की

ENG vs IND 5th Test, Day 3: विराट कोहली ने दूसरी पारी में 20 रन बनाए

खास बातें

  • दूसरी पारी में भी नहीं हुए विराट दर्शन !
  • कोहली ने बनाए सिर्फ 20 रन
  • यह कोहली के साथ ही क्यूं हो रहा !
नई दिल्ली:

ENG vs IND 5th Test, Day 3: इसमें दो राय नहीं कि पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) पिछले कुछ काफी समय से रन नहीं बना पा रहे हैं. इसे ऐसे भी कहा जा सकता है कि कोहील का समय सही नहीं चल रहा. और ऐसा भी कहते हैं कि जब आपका समय खराब चल रहा हो, तो कुत्ता ऊंट  पर चढ़कर भी आपको काट लेता है! दूसरी पारी में विराट ने क्लासी ऑफ ड्राइव से दिखाया कि उनकी चिर-परिचित फॉर्म लौट चुकी है. बस यहां से वह समय ज्यादा दूर नहीं, जब एक बड़ी पारी उनकी झोली में होगी. और जब ऐसा लग रहा था कि तभी मानो कुत्ते ने ऊंट पर चढ़कर कोहली को काट लिया. इससे पहले कि आप और कन्फ्यज हों, तो हम साफ कर दें कि यह "कुत्ता" था अप्रत्याशित उछाल जो एक गेंद विशेष के रूप में आया! शायद कोहली की जगह कोई भी होता,  या दुनिया महान से महान बल्लेबाज होता, तो उसका भी कमोबेश ही हाल होता. यह विराट पर दूसरी पारी में दुर्भाग्य की पहली पार थी. 

और दूसरा दूर्भाग्य भी इसी गेंद से जुड़ा है. जब गेंद एकदम से उठकर कोहली के बल्ले को चूमती हुई, तो विकेटकीपर सैम विलियम्स के दाएं दस्ताने से कोण बनाती हुई जमीन की ओर छिटक गयी, लेकिन शायद इसमें उतनी गति नहीं थी, तो स्लिप में खड़े जो. रूट ने उसे ऐसे उठा  लिया मानो चुंबक ने किसी लोहे को अपनी ओर खींच लिया. और कोहली पर पड़े दुर्भाग्य की यह डबल डोज थी! बस इसी को लेकर दिग्गज कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने फैंस से सवाल भी कर डाला. और फिर क्या था विराट के समर्थक और आलोचकों ने अपने ही अंदाज में जवाब दे डाले. आप खुद नजर दौड़ा लीजिए. 

देखिए यह एक गंभीर सुझाव आया है


बैड लक कहने वाली भी बहुत हैं

यह भी पढ़ें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* "ENG vs IND 5th Test: बुमराह के "बैटिंग कमाल" पर अमित मिश्रा funny memes में दे रहे जाफर को टक्कर, आप तय करें
* 'ENG vs IND 5th Test: बुमराह ने बल्ले से किया बड़ा कारनामा, तो सचिन तेंदलकर ने किया यह बड़ा कमेंट
* वार्म अप मैच में उमरान मलिक ने फेंकी खतरनाक गेंद, पलक झपकते ही बल्लेबाज का उखाड़ दिया मिडिल स्टंप- Video