भारतीय फैंस कर रहे बर्मिंघम में बारिश की दुआ, Memes की हुई बरसात, बने ऐसे जोक्स..

अगर ये मैच ड्रॉ हो जाता है तो सीरीज में 2-1 से आगे चल रही भारतीय टीम ये सीरीज जीत जाएगी. जो भारत के लिए ऐतिहासिक होगा. लेकिन अगर इंग्लैंड आखिरी मुकाबला जीतने में कामयाब होगा तो ये सीरीज 2-2 से ड्रॉ हो जाएगी.  

भारतीय फैंस कर रहे बर्मिंघम में बारिश की दुआ, Memes की हुई बरसात, बने ऐसे जोक्स..

ENG vs IND के पांचवें दिन बारिश की दुआ

नई दिल्ली:

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांचवां टेस्ट (ENG vs IND 5th Test) अब अपने अपने अंतिम दिन पर आ चुका है. इस निर्णायक टेस्ट का फैसला मंगलवार को होने वाले मैच के पांचवें दिन में तय होगा. फिलहाल इंग्लैंड की टीम इस मैच (England vs India) में काफी मजबूत स्थिति में नजर आ रही है. चौथे दिन का खेल खत्म होने तक अपनी दूसरी पारी में मेजबान टीम ने तीन विकेट के नुकसान पर 259 रन बना लिए हैं. इस वक्त जो रूट (Joe Root) (76 रन) और जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) (72 रन) की नाबाद साझेदारी जारी है. जीत के लिए इंग्लैंड को सिर्फ 119 रन की दरकार और उनके पास सात विकेट बचे हुए हैं. ऐसे में भारतीय टीम (Team India) के लिए ये मैच में वापसी करना और फिर जीत जाना नामुमकिन नजर आ रहा है.
 
इस समय पर जीत की ओर बड़ी हुई टीम इंडिया अब मुश्किलों में घिर चुकी है और इस बात से परेशान भारतीय फैंस अब जीत के बजाए ड्रॉ की कामना करने लगे हैं. दूसरी पारी में इंग्लैंड की ताबातोड़ बल्लेबाजी के साथ चौथे दिन का खेल खत्म हुआ था. जिसके तुरंत बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछार हो गई. ट्विटर यूजर्स ने अब पांचवें दिन बर्मिंघम में बारिश होने की उम्मीद बांध ली है.

भारतीय गेंदबाजों पर भरोसा न बताते हुए बारिश की उम्मीद वाले मीम्स  सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे हैं. इसका कारण चौथे दिन टीम इंडिया की खराब गेंदबाजी रही है. इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने एक के बाद एक साझेदारी बनाकर मैच का रुख अपनी ओर मोड़ दिया. चौथे दिन भारतीय गेंदबाज पूरी तरह बेसर नजर आए.

भारत ने अपनी दूसरी पारी में 245 रन बनाकर इंग्लैंड को 364 रन का टारगेट दिया था. चेतेश्वर पुजारा (66 रन) और ऋषभ पंत (57 रन) के अलावा कोई भी बल्लेबाज भारत के लिए खड़े होकर अच्छी पारी नहीं खेल सका.

इंग्लैंड में फिर वही हुआ, एजबेस्टन टेस्ट के दौरान भारतीय फैन्स पर नस्लवादी टिप्पणी की खबरें


Wimbledon: सानिया मिर्जा और मेट पाविक की जोड़ी सेमीफाइनल में पहुंची 

* VIDEO: विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ने पर बाबर आजम ने गजब का रिएक्शन दिया, विराट फैंस को नहीं आएगा पसंद 

जिसके जवाब में इंग्लैंड ने आक्रामक अंदाज में शानदार वापसी की है. एलेक्स लीज (56 रन) और जैक करौली (46 रन) ने पहले विकेट के लिए मजबूत साझेदारी कर टीम को अच्छी शुरुआत देने का काम किया. जिसके बाद रूट और बेयरस्टो टीम को जीत के करीब लेकर जा रहे हैं.

बता दें कि अगर ये मैच ड्रॉ हो जाता है तो सीरीज में 2-1 से आगे चल रही भारतीय टीम ये सीरीज जीत जाएगी. जो भारत के लिए ऐतिहासिक होगा. लेकिन अगर इंग्लैंड आखिरी मुकाबला जीतने में कामयाब होगा तो ये सीरीज 2-2 से ड्रॉ हो जाएगी.  

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com