ENG vs IND: फिर से 'अंग्रेज फैन' ने मैदान में की एंट्री, इंग्लैंड बल्लेबाज बेयरस्टो से भिड़ गए, वायरल हुआ Video

ENG vs IND 4th Test Match: अंग्रेज फैन जारवो (Jarvo) ने एक बार फिर मैदान में एंट्री की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ENG vs IND: फिर से 'अंग्रेज फैन' ने मैदान में की एंट्री, इंग्लैंड बल्लेबाज बेयरस्टो से भिड़ गए, वायरल हुआ  Video

मैदान में फिर घुस आया अंग्रेज शख्स

ENG vs IND 4th Test Match: अंग्रेज फैन जारवो (Jarvo) ने एक बार फिर मैदान में एंट्री की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन जारवो नाम के शख्स ने भारतीय गेंदबाज बनकर मैदान के अंदर घुस आया और गेंदबाजी करने लगा. इतना नहीं गेंदबाजी के लिए भागलते समय शख्स इंग्लैंड बल्लेबाज से टक्कर भी खा जाता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो फिर वायरल (Video VIral) हो रहा है. लेकिन अब क्रिकेट फैन्स भी काफी गुस्से हैं. अब जारवो के इस दखलअंदाजी को बोरिंग बता रहे हैं. पिच इंवेडर (Pitch Invader) के नाम से मशहूर शख्स 'जारवो' (Jarvo) इससे पहले भी लाइव मैच में मनोरंजन के लिए मैदान के अंदर पहुंचे थे. बता दें कि तीसरे टेस्ट मैच में हेडिंग्ले मैदान पर भी जारवो मैदान के अंदर आ गए थे. जिसके बाद यॉर्कशर काउंटी ने उन्हें हेडिग्ले में आने से आजीवन प्रतिबंधित लगा दिया था. 

बता दें कि इंग्लैंड के जब 5 विकेट गिर गए थे और बेयरस्टो और पोप क्रीज पर थे, तभी इंग्लिश फैन सिक्योरिटी को चकमा देकर मैदान में घुस आया और गेंदबाजी करने के लिए दौड़ लगा दी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में 'जारवो' रनरअप पर भागते दिख रहे हैं और साथ ही ऩॉन स्ट्राइक पर खड़े इंग्लैंड बल्लेबाज बेयरस्टो को टक्कर भी मार देते हैं. 

- ये भी पढ़ें -
* ENG vs IND: फैन्स द्वारा 'LORD' कहे जाने पर शार्दुल ठाकुर ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें Video
* आखिरी बल्लेबाज को आउट करने के लिए सभी 10 खिलाड़ी ने पिच के पास आकर की फील्डिंग, लेकिन फिर हुआ ऐसा- 
* Umesh Yadav की 'डेंजर गेंद' पर बोल्ड होने से शॉक्ड Joe Root, आउट होने के बाद पिच देखने लगे- Video


इंग्लैंड फैन के हरकत से बल्लेबाज काफी भड़क जाते हैं. कुछ ही देर में फिर सिक्योरिटी गार्ड आते हैं और इस मनचले फैन को मैदान से बाहर ले जाते हैं. 

भारत और इंग्लैंड के बीच लंदन के ओवल में यह चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. पहली पारी में भारत 191 रन पर आउट हो गई है. भारत की ओर से शार्दुल ने 57 रनों की धमाकेदार पारी खेली, जिसके दम पर टीम इंडिया 191 रन पर पहुंच पाने में सफल रहा है. 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में इस समय दोनों टीम 1-1 की बराबरी पर है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के CEO ने कहा, तालिबान को पसंद है किक्रेट