Eng vs Ind 3rd ODI: तीसरे वनडे के बाद विराट कोहली भारत वापस नहीं लौटेंगे, report

Eng vs Ind 3rd odi: इंग्लैंड के खिलाफ जारी दौरा विराट के लिए अच्छा नहीं रहा. न  वह टेस्ट में चले और न ही टी20 में और वनडे भी अब उनके लिए सूखे-सूखे निकल गए. देखने वाली बात होगी कि मैनचेस्ट में वह आखिरी वनडे में कैसा प्रदर्शन करते हैं. 

Eng vs Ind 3rd ODI: तीसरे वनडे के  बाद विराट कोहली भारत वापस नहीं लौटेंगे,  report

विराट कोहली जल्द ही एशिया टी20 कप की तैयारी में जुटेंगे

खास बातें

  • टीम इंडिया तीसरे वनडे के बाद विंडीज जाएगी
  • विराट इंग्लैंड में ही रुके रहेंगे
  • विराट की मां और परिवार जल्द इंग्लैंड रवाना होगा
नई दिल्ली:

Eng vs Ind 3rd ODI: अगले महीने श्रीलंका में होने जा रहे टी20 एशिया कप (T20 Asia Cup) से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) का इंग्लैंड के खिलाफ यह आखिरी मैच है. इसके बाद विराट करीब एक महीने तक सक्रिय क्रिकेट से दूर रहेंगे. अब जब तीसरा वनडे खेलने के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड से विंडीज दौरे के लिए रवाना हो जाएगी, तो विराट वापस भारत नहीं लौटेंगे. रिपोर्ट के अनुसार विराट परिवार के साथ ही इंग्लैंड में कुछ  समय गुजारेंगे. 

* फिर से हसन अली ने अपनी ही टीम को दिया गच्चा, टपका दिया 'लॉलीपॉप कैच', सोशल मीडिया पर Memes की बरसात- Video  

स्पिनर यासिर शाह का रिकॉर्डतोड़ कारनामा, टेस्ट करियर में हासिल किया सबसे बड़ा मुकाम


T-20 में मुरली विजय की सुनामी, 19 गेंद पर चौके-छक्के की बरसात कर ठोक दिए '100 रन', गेंदबाजों का हुआ बुरा हाल 

एक चैनल की रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही कोहली की मां और परिवार के बाकी सदस्य भी विराट और अनुष्का के साथ इंग्लैंड में उनसे जुड़ेंगे. वहीं, विराट भी अगस्त 1 से एशिया कप के लिए अपनी तैयारी में पूरी तरह से जुट जाएंगे. रिपोर्ट के अनुसार इस ब्रेक में कोहली की मां और परिवार के बाकी सदस्य इंग्लैंड आ रहे हैं. और पूरा परिवार साथ  समय गुजारेगा. इस दौरान विराट पूरी तरह से क्रिकेट से दूर रहेंगे और अगस्त 1 से एशिया कप की तैयारी करेंगे.कोहली को विंडीज के खिलाफ खेले जाने वाली तीन वनडे और पांच टी20 मैचों की सीरीज के लिए आराम दिया गया है. कोहली के अलावा बुमराह और युजवेंद्र चहल को भी टी20 सीरीज से आराम दिया गया है.

और इसे लेकर पूर्व दिग्गजों और क्रिकेटरों के बीच खासी चर्चा छिड़ी हुयी है. आकाश चोपड़ा ने तो यहां तक कह दिया कि यह समझ से परे है कि विराट को रेस्ट दिया या है या उन्हें आराम लेने के लिए कहा गया है. वहीं, रोहित की अनुपस्थिति में शिखर धवन विंडीज दौरे में वनडे टीम की कप्तानी करेंगे. रोहित शर्मा टी20 सीरीज से टीम में वापसी करेंगे.  इंग्लैंड के खिलाफ जारी दौरा विराट के लिए अच्छा नहीं रहा. न  वह टेस्ट में चले और न ही टी20 में और वनडे भी अब उनके लिए सूखे-सूखे निकल गए. देखने वाली बात होगी कि मैनचेस्ट में वह आखिरी वनडे में कैसा प्रदर्शन करते हैं. 
 

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com