Eng vs Ind 1st ODI: इन Videos से देखें कि कैसे Jasprit Bumrah ने अंग्रेज बल्लेबाजों के "छक्के" छुड़ा दिए

Eng vs Ind 1st ODI: जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने इंग्लैंड की धरती पर वह कर डाला, जो पहले कोई भारतीय गेंदबाज नहीं कर सका.

Eng vs Ind 1st ODI: इन Videos से देखें कि कैसे Jasprit Bumrah ने अंग्रेज बल्लेबाजों के

Eng vs Ind 1st ODI: जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड बल्लेबाजों के तोते उड़ा दिए

नई दिल्ली:

यूं तो इस साल खेले जाने वाला टी20 वर्ल्ड कप साल के आखिर में है, लेकिन भारतीय पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अभी से ही दुनिया के बल्लेबाजों को ट्रेलर दिखा दिया है कि उनके खिलाफ ढंग से तैयारी कर लें. बुमराह (Bumrah's six wicket) ने दिखाया कि जब-जब उन्हें ऐसी पिच और घटादार मौसम मिलेगा, तो वह सामने वाली टीम के बल्लेबाजों को कुछ ऐसे ही कच्चा चबा जाएंगे, जैसा उन्होंने मंगलवार को तीन मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले (Eng vs Ind 1st ODI) में मेजबान बल्लेबाजों को चबा डाला. वास्तव में बुमराह की तीखी स्विंग और सीम बॉलिंग के आगे अंग्रेज बल्लेबाज एकदम से भीगी बिल्ली बन गए. किसी को कुछ समझ में नहीं आया कि यह हो क्या रहा है. 

तीन बल्लेबाजों को खाता नहीं खोलने दिया

बुमराह की बाउंस और सीम का जवाब न तो टेस्ट क्रिकेट के वर्तमान में सबसे बड़े बल्लेबाज जो. रूट के पास था और न ही जेसन रॉय के. और इंग्लिश आतिसी बल्लेबाज लियाम लिविंग स्टोन को पीछे से डंडी खा गए. ये तीनों ही अपना खाता तक नहीं खोल सके. ऐसे में आप सोच सकते हैं कि बुमराह की गेंदे इनके लिए कितनी घातक साबित हुयीं. 


बैर्यस्टो को भी सांप सूंघ गया
हाल ही में  न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज और फिर भारत के खिलाफ इकलौते टेस्ट में सभी ने देखा कि बैर्यस्टो के बल्ले ने कैसे बवाल मचाया था, लेकिन पहले वनडे में बुमराह ने उन्हें भी जॉनी-जॉनी..यस बुमराह बना दिया!

...और बन गए बुमराह बादशाह

जब बड़े-बड़ों की हवा निकल गयी, तो फिर पुछल्लों की तो बात की क्या की जाए. बाद में विले  हों या फिर कार्स, सभी उनके आगे जूझते रहे और देखते ही देखते बुमराह ने इंग्लैंड की धरती पर वह कारनामा कर डाला, जो इंग्लैंड की धरती पर पहले वनडे में कोई भी भारतीय गेंदबाज नहीं ही कर सका. वनडे में छह विकेट लेने का. 

यह भी पढ़ें: 

शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं केएल राहुल और अथिया शेट्टी, दोनों परिवारों की तैयारियां पूरी

चोटिल विराट का लंदन की सड़कों पर यह VIDEO हो रहा है वायरल, यूजर्स ने उठाए सवाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सामने आई विराट और अर्शदीप सिंह के पहले ODI में नहीं खेलने की असली वजह, BCCI ने ट्वीट कर दी जानकारी