IPL के दो नंबर वन खिलाड़ी एक साथ: ब्रावो ने कोहली के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा...

ड्वेन ब्रावो ने विराट कोहली के साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है...

IPL के दो नंबर वन खिलाड़ी एक साथ: ब्रावो ने कोहली के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा...

ड्वेन ब्रावो और विराट कोहली

खास बातें

  • ब्रावो ने कोहली के साथ शेयर की तस्वीर
  • एक फ्रेम में दिखे IPL के दो नंबर वन खिलाड़ी
  • कोहली का बल्ला मौजूदा सीजन में खामोश
मुंबई :

रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के 33 वर्षीय अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला मौजूदा सीजन में बिल्कुल खामोश गुजर रहा है. हाल यह कि विकेट पर समय व्यतीत करने के बावजूद वह रन बनाने के लिए गेंदबाजों के सामने जूझ रहे हैं. अपने बीते मुकाबले में उन्होंने सीएसके के खिलाफ 33 गेंदों का सामना किया. इस दौरान वह मैदान में सेट होने बावजूद महज 30 रन बनाकर मोईन अली (Moeen Ali) की गेंद पर बोल्ड हुए. 

इस मुकाबले के बाद उनकी चारो तरफ जमकर आलोचना हुई. लेकिन इस बीच एक ऐसा भी शख्स है जिसने उनका उत्साहवर्धन किया है. यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि पिछले मुकाबले में सीएसके की प्लेइंग इलेवन से बाहर रहने वाले अनुभवी ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) हैं. ब्रावो ने कोहली के साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के साथ हंसी मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं.


इंजरी का दंश झेल रहे जोफ्रा आर्चर ने बताया दिल का हाल

बता दें कोहली मौजूदा समय में आईपीएल में सर्वाधिक रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी हैं, जबकि ब्रावो इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले पहले गेंदबाज हैं. कोहली ने आईपीएल में 218 मैच खेलते हुए 210 पारियों में 36.5 की एवरेज से 6499 रन बनाए हैं. वहीं ब्रावो ने इस टूर्नामेंट में 159 मैच खेलते हुए 156 पारियों में 23.9 की एवरेज से 181 विकेट चटकाए हैं. 

ब्रावो ने शेयर की गई तस्वीर में अपने और कोहली के उपलब्धी के बारे में उल्लेख किया है. उन्होंने लिखा है, आईपीएल में सर्वाधिक विकेट लेने वाला खिलाड़ी एवं सर्वाधिक रन बनाने वाला खिलाड़ी एक तस्वीर में. इसके अलावा उन्होंने एक अन्य तस्वीर में लिखा है, चैंपियन डीजे ब्रावो और लीजेंड विराट कोहली. ब्रावो ने कोहली के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए  इसके कैप्शन में लिखा है, 'जीवन का आनंद लें और महानता की सराहना करें!'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe