'पुष्पा' गाने पर अब ड्वेन ब्रावो ने दी डेविड वॉर्नर को टक्कर, इंस्टाग्राम पर VIDEO शेयर कर पूछा यह सवाल

पुष्पा फिल्म के श्रीवल्ली गाने (Pushpa song) के डांस को आजकल खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस और सेलेब्स तक गाने में डांस कर वीडियो बना रहे हैं. हाल ही डेविड वॉर्नर के एक  ऐसे ही वीडियो को भी  फैंस ने काफी बार देखा है.

'पुष्पा' गाने पर अब ड्वेन ब्रावो ने दी डेविड वॉर्नर को टक्कर, इंस्टाग्राम पर VIDEO शेयर कर पूछा यह सवाल

आलराउंडर ड्वेन ब्रावो इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं

खास बातें

  • ड्वेन ब्रावो सोशल मीडिया पर वायरल
  • पुष्पा गाने पर डांस करते हुए आए नजर
  • इससे पहले डेविड वॉर्नर का आया था वीडियो सामने
नई दिल्ली:

आधुनिक क्रिकेट में में शायद ही कोई खिलाड़ी होगा जिसने मैदान ड्वेन ब्रावो (Dwane Bravo) से अच्छा जश्न मनाया हो, लेकिन इस बार मैदान के बाहर ब्रावो  का जलवा देखने को मिला है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने 'श्रीवल्ली' गाने पर एक रील शेयर की है जिसे भारतीय फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.  बता दें कि वेस्टइंडीज के स्टार आलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwane Bravo)  इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. 

यह पढ़ें- शेफाली वर्मा पहुंची ICC टी20 रैंकिंग में पहले स्थान पर, जानिए स्मृति मंधाना और दीप्ति शर्मा पर ताजा अपडेट

पुष्पा फिल्म के श्रीवल्ली गाने (Pushpa song) के डांस को आजकल खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस और सेलेब्स तक गाने में डांस कर वीडियो बना रहे हैं. हाल ही डेविड वॉर्नर के एक  ऐसे ही वीडियो को भी  फैंस ने काफी बार देखा है. तेलगू स्टार अल्लू अर्जुन के गाने (Allu Arjun Song) पर इस बार वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर रहे ड्वेन ब्रावो ने एक्ट किया है. इस गाने पर डांस करते हुए उन्होंने लिखा है कि  ट्रेंड के साथ जा रहा है और उन्होंने डेविड वॉर्नर को भी अपनी पोस्ट में टैग किया है. वीडियो पर उन्होंने कैप्शन में पूछा है कि बताइए मैं कैसा डांस कर रहा हूं. 


यह पढ़ें- IPL मेगा ऑक्शन से पहले BBL के प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे इस खिलाड़ी पर सभी टीमों की नजरें, देखिए क्यों हो रही है इनके नाम पर चर्चा

वीडियो शेयर करते ही कुछ ही घंटों में कई लाख लाइक आ गए  हैं. वेस्टइंडियन खिलाड़ियों को आईपीएल में खासकर भारत में बेहद पसंद किया जाता है. विकेट लेने के बाद इनके जश्न मनाने का तरीका भारत में बहुत पसंद किया जाता है. 

आपको बता दें कि ड्वेन ब्रावो (Dwane Bravo) आईपीएल के सबसे हिट खिलाड़ियों में से रहे हैं. चेन्नई सुपरकिंग के लिए उन्होंने  शानदार क्रिकेट खेला है और भारत के उनके काफी फैंस हैं. आईपीएल में उन्होंने 151 मैच खेले हैं और इन मैचों में उन्होंने 1537 रन बनाए हैं और गेंदबाजी में 167 विकेट हासिल किए हैं. इस बार हालांकि उनको सीएसके ने रिटेन नहीं किया है. आईपीएल के अलावा उन्होंने अपने देश के लिए 164 वनडे, 40 टेस्ट और 91 टी20 मैच खेले हैं. 

दो दशक के लंबे करियर के बाद सानिया का टेनिस से अलविदा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

. ​