"ऐसा न करें, यह टीम गेम है", इरफान को नहीं भाई धोनी की यह अदा, पूर्व ऑलराउंडर ने की अपील

MS Dhoni: पंजाब के खिलाफ जो धोनी ने किया, वह पहले भी कर चुके हैं. और यह पूर्व क्रिकेटरों और फैंस को पसंद नहीं आ रहा है

Dhoni: धोनी की यह अदा इरफान ही नहीं, बहुत लोगों को पसंद नहीं आई

नई दिल्ली:

रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में एक बार फिर से फैंस के बीच धोनी के प्रति दीवानी देखने को मिली. धोनी (MS Dhoni) 11 गेंदों की पारी में एक चौके और इतने ही छक्के से 14 रन बनाए. इस दौरान फैंस का खासा मनोरंज हुआ और स्टेडियम धोनी-धोनी के नारों से गूंजता रहा. लेकिन आउट होने से पहले धोनी की एक अदा ने पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान को नाराज कर दिया. और पूर्व ऑलाउंडर से अपील की कि वे ऐसा न करें. 

दअरसल चेन्नई की पारी खत्म होने से पहले कुच ऐसे विजुअल देखने को मिले, जब धोनी ने दूसरे छोर पर न्यूजीलैंड के हार्ड हिटर डारेल मिचेल के होने के बावजूद सिंगल-डबल्स लेने से इनकार कर दिया. आसान सिंगल के एहसास के बावजदू मिचेल नॉन-स्ट्राइकर छोर से दौड़े. वह लगभग बैटिंग छोर तक पहुंच भी गए, लेकिन जब धोनी नहीं दौड़े, तो वह वापस नॉन-स्ट्राइकर छोर की ओर लौट आए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसी तरह एक जब मिचेल ने दो रन लिए, तो दोनी ने दौड़ने से मना कर दिया. और धोनी का यह अंदाज बहुत से लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया क्योंकि दूसरे छोर पर मिचेल जैसा बड़ा हिटर था. माही के साथ कोई पुछल्ला बल्लेबाज नहीं था. इस पर कमेंट्री कर रहे इरफान ने कहा, आप निश्चित तौर पर धोनी के छक्के की बात करेंगे, क्योंकि धोनी की बड़ी फैन फॉलोइंग है. लोग उन्हें बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं. इस छोटी पारी की उनसे उम्मीद थी. सिंगल लेने से इनकार पर पठान ने कहा कि यह टीम गेम है. मैं अपील करता हूं कि टीम गेम में वह ऐसा न करें. दूसरा खिलाड़ी भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर है. अगर वह गेंदबाज होता, तो समझ में आता है. पूर्व ऑलराउंडर ने नाम  न लेते हुए काह कि आप पहले ऐसा जडेजा और अब मिचेल के साथ कर चुके हैं. आपको ऐसा करने की जरुरत नहीं है. वह इससे बच सकते थे.